दिल्ली के नंद नगरी में व्यक्ति को चाकू घोंपा गया |

दिल्ली के नंद नगरी में व्यक्ति को चाकू घोंपा गया

दिल्ली के नंद नगरी में व्यक्ति को चाकू घोंपा गया

:   Modified Date:  June 9, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : June 9, 2023/1:44 pm IST

नयी दिल्ली, नौ जून (भाषा) उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने 22 वर्षीय युवक को कथित रूप से चाकू घोंप दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर है जिसमें व्यक्ति सड़क पर पड़े पीड़ित पर वार करते नजर आ रहा है। बाद में हमलावर घटनास्थल से भाग जाता है।

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजकर 37 मिनट पर पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को एक फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि उसके भाई पर चाकू से वार किया गया है तथा उसे गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल ले जाया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान सुंदर नगरी निवासी कासिम (20) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, घायल व्यक्ति अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

उन्होंने कहा कि पीड़ित को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी सोहेब (22) भी सुंदर नगरी का ही निवासी है, जिसे पकड़ लिया गया है।

शुरुआती जांच में संकेत मिला है कि सोहेब और कासिम के बीच पुरानी दुश्मनी थी, जिसके कारण यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि करीब दो साल पहले कासिम ने दोनों के बीच किसी विवाद को लेकर सोहेब के चेहरे पर कथित रूप से घूंसा जड़ दिया था, जिससे उसकी आंख क्षतिग्रस्त हो गई थी और नाक में भी कोई समस्या आ गई थी। तभी से सोहेब के मन में कासिम के लिए प्रतिशोध की भावना थी। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।

भाषा सुरभि मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)