उत्तर पूर्वी दिल्ली में पड़ोसी ने युवक के पेट में चाकू घोंपा, अस्पताल में भर्ती |

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पड़ोसी ने युवक के पेट में चाकू घोंपा, अस्पताल में भर्ती

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पड़ोसी ने युवक के पेट में चाकू घोंपा, अस्पताल में भर्ती

:   June 24, 2023 / 01:43 PM IST

नयी दिल्ली, 24 जून (भाषा) उत्तरपूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक मामूली विवाद में 20 वर्षीय एक युवक को उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर चाकू मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे, बृजपुरी निवासी सोनू (19) रिश्ते के अपने भाई राहुल के साथ आइसक्रीम खाने गया था।

अधिकारी ने बताया, उसी गली में रहने वाले मोहम्मद जैद (20) से राहुल का विवाद हो गया और मारपीट के दौरान जैद ने राहुल के पेट के निचले हिस्से में चाकू घोंप दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान सोनू के भी हाथ में चोटें आईं।

उन्होंने बताया कि जांच से पता चला कि दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि जैद अपने पिता के साथ बढ़ई का काम करता है, जबकि राहुल के पिता कैंडी बेचते हैं।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी जैद फरार हो गया और उसके खिलाफ दयालपुर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 और धारा 324 के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल राहुल को जीटीबी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करके इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के बृजपुरी इलाके में चाकूबाजी की घटना। ऐसा नहीं लगता कि यह राष्ट्रीय राजधानी है। अब इसमें हिंदू-मुस्लिम कोंण भी है। अब भाजपा हंगामा कर सकती है, और उपराज्यपाल साहब से सवाल भी कर सकती है?’

भाषा साजन अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers