Miscreants fled with a truck loaded with tomatoes in Karnataka

टमाटर से लदा ट्रक ले भागे बदमाश, पुलिस तलाश में जुटी, मालिक को लगा लाखों का चूना

Miscreants fled with a truck loaded with tomatoes in Karnataka: बेंगलुरु के चिक्काजला में तीन व्यक्ति टमाटर से लदा एक ट्रक ले कर भाग गए।

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : July 11, 2023/4:48 pm IST

Miscreants fled with a truck loaded with tomatoes in Karnataka : बेंगलुरु। बेंगलुरु के चिक्काजला में तीन व्यक्ति टमाटर से लदा एक ट्रक ले कर भाग गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। कर्नाटक में विभिन्न स्थानों पर टमाटर की कीमतें 100 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर हैं। आरोपी जिस ट्रक को लेकर भागे, उसमें लगभग ढाई टन टमाटर थे, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपये है।

read more : कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने मचाया धमाल, ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा 

Miscreants fled with a truck loaded with tomatoes in Karnataka : पुलिस ने मामला का दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर का रहने वाला किसान मल्लेश शनिवार को ट्रक में टमाटर लादकर कोलार जा रहा था। अचानक ट्रक की टक्कर एक कार से हो गई और कार का शीशा टूट गया जिसमें आरोपी सवार थे। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने किसान एवं ट्रक चालक को अपशब्द कहे और नुकसान के एवज में बड़ी रकम मांगने लगे। दोनों के पास पैसे नहीं थे और वे आरोपियों से मध्यस्थता की कोशिश करने लगे।

read more : Khandwa News: SP ने चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड, इस मामले में पाया दोषी, दिए जांच के आदेश 

इसके बाद आरोपियों ने ट्रक को कथित तौर पर जबरदस्ती अपने नियंत्रण में ले लिया और पैसों की मांग करते हुए उसे चलाने लगे। जब उन्हें एहसास हुआ कि किसान और चालक के पास पैसे नहीं हैं तो आरोपियों ने उन्हें वाहन से बाहर धकेल दिया और ट्रक लेकर भाग गए। ट्रक में लगभग ढाई टन टमाटर थे, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपये के बीच है। पिछले सप्ताह हासन जिले के बेलूर में एक किसान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 2.7 लाख रुपये के टमाटर चोरी हो गए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें