MMS made during the rape of a girl in the field, two arrested

खेत में लड़की से दुष्कर्म के दौरान बनाया MMS, फिर आरोपियों ने वीडियो कर दिया वायरल

rape MMS viral on social video : जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है

Edited By: , August 15, 2022 / 06:51 PM IST

जहानाबाद। MMS Viral :  बिहार के जहानाबाद में एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इधर जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  सऊदी अरब सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, दुनियाभर के मुसलमानों को मिलेगा ये फायदा 

MMS Viral : बताया जा रहा है कि खेत में मोबाइल से इस वीडियो को रिकॉर्डिंग किया गया है। पुलिस ने इस मामले में गोविंदपुर गांव निवासी रामाधार शर्मा उर्फ पोचू समेत दो लोगों को दबिश देकर पकड़ लिया है। इस मामले में पता चला है कि पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक आरोपी पहले भी रेप के केस में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें :  ‘पिप्पा’ का धांसू टीजर OUT, आर्मी मैन की भूमिका में दिखे ईशान खट्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

MMS Viral : वायरल वीडियो में पकड़ा गया शख्स पोचू शर्मा सफेद लूंगी पहने हुए खड़ा दिख रहा है जबकि लड़की जमीन पर कपड़ा पहनते दिख रही है। इसी दौरान कोई शख्स उसका वीडियो बनाता हुआ दिख रहा है। कपड़ा पहनने के बाद पीड़ित लड़की वीडियो बना रहे शख्स से गिड़गिड़ाते भी दिख रही है।

मामले में एसडीपीओ ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  महज इस बात को लेकर उपजा विवाद, सब्जी खरीदने गए युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट 

और भी है बड़ी खबरें…