पूर्व कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, 1 हजार से ज्यादा लोग बीमार, मचा हड़कंप |

पूर्व कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, 1 हजार से ज्यादा लोग बीमार, मचा हड़कंप

मार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, wedding feast of the son of the former Congress leader, Gujarat hindi news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 6, 2022/2:12 pm IST

मेहसाना। गुजरात के मेहसाना जिले में कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कई लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है सुबह तक 1 हजार से ज्यादा लोगों के बीमार पड़ने की खबर सामने आई। बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: तीसरे परमाणु ऊर्जा संयंत्र की ओर बढ़ रहा रूस, कभी भी कर सकता है बड़ा हमला: जेलेंस्की

इस खबर मिलते ही जिले के प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। विसगर तालुका पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व नेता वजीर खान पठान के बेटे की शादी 3 मार्च हो हुई थी। इसके बाद 4 मार्च को रिसेप्शन दिया था। इसमें 12 से 14 हजार मेहमान शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:  हथियारों को माना जाता है स्टेटस सिंबल! हर 8वे व्यक्ति के पास है गन, इस बार लाइसेंसी हथियार के लिए आए 33700 आवेदन

इसमें से 1 हजार 57 लोगों में फूड प्वायजनिंग के लक्षण देखे गए हैं। तबीयत बिगड़ने पर गांधीनगर के अस्पतालों में दाखिल कराया गया। वहीं अस्पताल की सूचना पर जांच की जा रही है। इस मामले की जांच स्वास्थ्य विभाग भी कर रहा है। वहीं बीमार व्यक्तियों की उल्टियों और शौच के सैंपल लिए गए हैं। पहली नजर में ये कैटरर की लापरवाही का मामला नजर आ रहा है। इसके साथ ही खाने में मिलावट की भी आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें: फाइलों तक ही सीमित है टैक्सटाइल पार्क बनाने की घोषणा, MPIDC को अब तक नहीं मिली जमीन