Mother in law caught Daughter in Law with lover both committed murder

बहू को प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते सास ने रंगेहाथों पकड़ा, दोनों ने मिलकर ईंट से कुचलकर उतारा मौत के घाट

बहू को प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते सास ने रंगेहाथों पकड़ा! Mother in law caught Daughter in Law with lover both committed murder

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 9, 2021/6:10 pm IST

बांदा: जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की ईंट से कुचलकर कथित रूप से हत्या कर दी। बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली थी कि तिंदवारी क्षेत्र के माटा गांव में ईंट से कुचलकर भोला देवी (55) की हत्या कर दी गयी है।

Read More: 7th pay commission: इन अफसरों को सरकार ने दिया प्रमोशन, 15 हजार रुपए हर माह बढ़ जाएगी सैलरी

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि भोल देवी का बेटा प्रताप यादव हैदराबाद में किसी निजी कंपनी में नौकरी कर रहा है और उसकी पत्नी किरन गांव में रहती है।

Read More: टिकट कटने के बाद अरुण यादव का छलका दर्द, तो मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- स्वागत है आपका भाजपा में

अभिनंदन ने बताया कि भोला देवी ने किरन और अपने भतीजे राजेन्द्र को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और अपने बेटे प्रताप से बताने की धमकी दी थी, जिसके भय से किरन और प्रेमी राजेन्द्र यादव ने शुक्रवार की आधी रात ईंट से कुचलकर उसकी (भोला देवी की) कथित रूप से हत्या कर दी।

Read More: PM Kisan Tractor Yojana: किसानों को आधे दाम ​पर ट्रैक्टर दे रही सरकार, कैसे उठाएं इस योजना का लाभ..यहां जानें

एसपी ने बताया कि इस सिलसिले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है तथा किरन और राजेन्द्र यादव को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और भोला देवी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read More: फेस एसिड.. जिन्हें त्वचा पर लगाने से 10-15 साल छोटी दिखेगी उम्र! जानिए

 
Flowers