राज कुंद्रा को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, 50 हजार रुपए के मुचलके पर मिली जमानत |Mumbai Court on Monday granted bail to businessman RajKundra in the pronographic content case.

राज कुंद्रा को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, 50 हजार रुपए के मुचलके पर मिली जमानत

राज कुंद्रा को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, 50 हजार रुपए के मुचलके पर मिली जमानत! Mumbai Court on Monday granted bail to businessman RajKundra

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:53 am IST

मुंबई: पोर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा खा रहे राज कुंद्रा को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। दो महीने बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा को जमानत दी है। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने कुंद्रा को 50,000 रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी है।

Read More: सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षक रहेंगे उपस्थित, 25 सितंबर तक के लिए इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद थे और लगातार जमानत की गुहार कोर्ट से लगा रहे थे। ऐसे में आज एक लंबे वक्त के बाद उनको जमानत दी गई है।

Raed More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी खुशखबरी! 18 महीने के DA एरियर पर पीएम मोदी करेंगे फैसला

वहीं, फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (raj kundra) एक लंबे समय से जेल में बंद थे। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप पर पेश किए जाने का गंभीर आरोप हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने अब करीब 1500 पन्नों की चार्जशीट भी दाखिल थी। लेकिन अब आखिरकार राज कुंद्रा को राहत की सांस मिल गई है।

Read More: Weather Alert : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

 
Flowers