Navjot Singh Sidhu's health deteriorated, Admitted in PGIMER

नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत बिगड़ी, जूझ रहे इस गंभीर बीमारी से, PGIMER में कराया गया भर्ती

नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत बिगड़ी, जूझ रहे इस गंभीर बीमारी से! Navjot Singh Sidhu's health deteriorated, Admitted in PGIMER

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 6, 2022/7:37 pm IST

पटियाला: Navjot Singh Sidhu deteriorated सेंट्रल जेल में रोडरेज मामले में सजा काट रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सोमवार को तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें लीवर की समस्या हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल सिद्धू को भर्ती किया गया है और उनका उपचार जारी है।

Read More: ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी से खुश हुए मेकर्स, कहा – जल्द होगी पार्ट 3 की घोषणा 

Navjot Singh Sidhu deteriorated मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू एम्बोलिज्म नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं और उन्हें लीवर की भी बीमारी है। सिद्धू ने साल 2015 में दिल्ली के एक अस्पताल में एक्यूट डीप वेन थ्रॉम्बोसिस (DVT) का भी इलाज कराया था। डीवीटी दरअसल ऐसी बीमारी है जिसमें नस में खून का थक्का जमने लगता है जिससे शरीर में खून का प्रवाह बाधित होता है।

Read More: इन बैंकों ने दिया अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका, बढ़ाई ब्याज दरें, ज्यादा देनी होगी EMI की राशि

करीब दो हफ्ते पहले सिद्धू को मेडिकल जांच के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल ले जाया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू के वकील एचपीएस वर्मा के मुताबिक सिद्धू ने हाल ही में जेल में विशेष आहार की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि सिद्धू गेहूं, चीनी, मैदा जैसे खाद्य पदार्थों का सेवन नहीं कर सकते। वर्मा के मुताबिक सिद्धू जामुन, पपीता, अमरूद, डबल टोंड दूध ले सकते हैं। उन्होंने कहा था कि सिद्धू केवल वो खाना का सकते हैं जिनमें फाइबर और कार्बोहाइड्रेट न हों।

Read More: घर के बाहर बैठी थी लड़की, मोहल्ले के ही लड़कों ने बहला-फुसलाकर बुलाया, फिर किया ये घिनौना काम 

गौरतलब है कि सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में कोर्ट ने एक साल सश्रम की सजा सुनाई थी। सिद्धू ने 20 मई को कोर्ट के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था जिसके बाद उन्हें सेंट्रल जेल पटियाला भेज दिया गया था।

Read More: IGKV Bharti 2022: इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में निकली अलग-अलग पदों पर बंपर भर्ती, 5वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन