Nephew love with aunt Both are Escaped From Home

नई नवेली चाची से ही इश्क लड़ा बैठा भतीजा, मौका देखकर दोनों हो गए घर से फरार

नई नवेली चाची से ही इश्क लड़ा बैठा भतीजा, मौका देखकर दोनों हो गए घर से फरार! Nephew love with aunt Both are Escaped From Home

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 19, 2021/7:44 pm IST

भरतपुर: Nephew love with aunt  राजस्थान के भरतपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल शादी के कुछ ही दिन बाद नवविवाहिता अपने ही भतीजे को दिल दे बैठी। चाची-भतीजे में जब प्यार का परवान चढ़ा तो दोनों ने घर से भागने का फैसला कर लिया और फिर मौका देखकर दोनों घर से फरार हो गए। मामले की जानकारी जब घर वालों को लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: सूर्य की रौशनी से चलेगी ये इलेक्ट्रिक कार, एक साल में 2414 किमी कर सकेगें मुफ्त सफर 

Nephew love with aunt  यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पिछले 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए, जिनकी तलाश में दोनों का परिवार लगा है।

Read More: ये है दुनिया की सबसे महंगी बाइक, एक बाइक की कीमत में खरीद सकते हैं 81 BMW कार

पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए।

Read More: इस कपल ने चाय दुकान की कमाई से की 26 देशों की सैर! रूस से लौटने के बाद पति की मौत 

 
Flowers