आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 20 अप्रैल को होगी सुनवाई | Non-bailable warrant against BJP leader Jayaprada in Code of Conduct violation

आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 20 अप्रैल को होगी सुनवाई

आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 20 अप्रैल को होगी सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 7, 2020/7:05 am IST

रामपुर। बीजेपी के पूर्व सांसाद और अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। आदर्श आचार सहिंता के उल्लंघन के मामले में कोर्ट ने यह आदेश जारी किया है। वहीं वारंट जारी होने के बाद अब मामले की सुनवाई 20 अप्रैल को होगी।

Read More News: कोरोना वायरस का असर, रद्द हुआ टी-20 प्रीमियर लीग, खिलाड़ियों में छा…

बता दें कि बीजेपी नेता जयाप्रदा पिछले लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी थीं। हालांकि की इस सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वहीं चुनाव प्रचार के दौरान उनके खिलाफ केमरी थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया था। इस मामले की सुनवाई एडीजे-6 की कोर्ट में चल रही है।

Read More News: बीसीसीआई ने घटाकर आधा कर दिया IPL की इनामी राशि, फ्रैंचाइजियां नाखुश

सुनवाई के दौरान हाजिर न होने पर कोर्ट ने पूर्व सांसद के खिलाफ गैरजमानीय वारंट जारी कर दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अप्रैल को होगी। इसके अलावा एक अन्य मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। जिसकी सुनवाई 27 मार्च को होनी है।

Read More News: प्लेयर अब तय करेगा कि टीम इंडिया में कौन खेलेगा..

जया प्रदा के वकील मुस्तफा हुसैन ने कहा कि स्वार कोतवाली में दर्ज मामले की जानकारी ही नहीं थी। क्योंकि पुलिस ने अग्रिम विवेचना में इसे आचार संहिता का उल्लंघन नहीं माना था। फिलहाल वह अगली सुनवाई में अपना पक्ष रखेंगे।

Read More News: भीड़ पर बंदूकधारियों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, 32 लोगों की मौत, 81 अन्य घायल…