कोरोना वायरस का असर, रद्द हुआ टी-20 प्रीमियर लीग, खिलाड़ियों में छाई निराशा | T20 Premier League canceled Due to corona virus

कोरोना वायरस का असर, रद्द हुआ टी-20 प्रीमियर लीग, खिलाड़ियों में छाई निराशा

कोरोना वायरस का असर, रद्द हुआ टी-20 प्रीमियर लीग, खिलाड़ियों में छाई निराशा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 6, 2020/9:36 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का असर अब क्रिकेट मैचों पर भी दिखने लगा है। दरअसल ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार नेपाल में आयोजित होने वाले बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट एवरेस्ट प्रीमियर लीग को स्थगित कर दिया गया है। यह लीग मैच 14 मार्च से होना था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला नेपाल सरकार ने लिया है।

Read More News: भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट पर ले जाता, हॉर्स 
जानलेवा कोरोना वायरस चीन के बाद धीरे—धीरे दुनियाभर में फैल चुका है। इसकी चपेट में भारत भी आ गया है। इधर एवरेस्ट प्रीमियर लीग के स्थगित होने के बाद अब भारत में अगले महीने अप्रैल से शुरू होने वाले टी20 टूर्नामेंट यानी इंडियन प्रीमियर लीग भी रद्द होने का डर सता रहा है।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा: पूर्व सीएम अजीत जोगी के सवाल पर मंत्री अमरजीत ने कहा- गुरु सवाल कर 
अगर ऐसा होता है तो क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ खिलाड़ियों में भी निराशा छा जाएगी। नेपाल में होने वाले एवरेस्ट प्रीमियर लीग में वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल शामिल होते है। नेपाल के युवा गेंदबाज संदीप लमिछाने और अफगानिस्तान के ओपनर मोहम्मद शहजाद को भी हिस्सा लेना था। लेकिन टूर्नामेंट के स्थगित होने की खबर ने खिलाड़ियों में निराशा ला दी है।

Read More News: बैठक के बाद मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान, कहा- All is Well, हमारे पास 12
कोरोना वायरस के चलते एवरेस्ट प्रीमियर लीग के स्थगित होने से पहले थाईलैंड में होने वाली महिला चतुष्कोणीय टी20 सीरीज को भी रद्द कर दिया। ये दूसरा ऐसा मौका जब कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट सीरीज को रद्द किया गया। बता दें कि अगर यही स्थिति रहा तो भारत में अगले महीने खेले जाने वाले आईपीएल टूर्नामेंट भी रद्द हो सकता है।

Read More News: बीजेपी विधायक के गायब होने की खबर, एमएलए और निज सचिव दोनों का मोबाइल बता रहा बंद

 
Flowers