Now CM will get treatment of Deoria's son

अब CM कराएंगे देवरिया के बेटे का इलाज, सोशल मीडिया पर चल रहा अ​भियान…

सोशल मीडिया पर एक खबर भारी तेजी से वायरल हो रही है। यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की है। जहां देवरिया के एक बेटे ने सोशल मीडिया पर...

Edited By: , July 1, 2022 / 02:22 PM IST

उत्तर प्रदेश| सोशल मीडिया पर एक खबर भारी तेजी से वायरल हो रही है। यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की है। जहां देवरिया के एक बेटे ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी की गुहार लगाई थी। इस बेटे की गुहार सोशल मीडिया पर इतनी तेज दौड़ी कि यह मामला मुख्यमंत्री के कार्यालय तक जा पहुंंची। इसके बाद सीएम ने इस मामले पर खुद संंज्ञान लिया। अब यह देवरिया के बेटे मानस श्रीवास्तव का इलाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद से होगा। सीएम योगी की इस पहल से पीड़ित परिवार को बड़ी राहत पहुंची है।

यह भी पढ़ें: सरकार ने गोल्‍ड पर एक झटके में बढ़ाया इतनी फीसदी आयात शुल्‍क, देखें कितना सराफा बाजार पर पड़ेगा असर?

दरअसल, एक हादसे के दौरान मानस श्रीवास्तव की हालत ऐसे खराब हुई कि घर परिवार ने बेटे के इलाज में अपने जीवर भर की कमाई झोंक दी। मामला देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी के पास पहुंचा तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लोगों से देवरिया के बेटे के इलाज के लिए स्वयं आगे आते हुए मदद के लिए कदम बढ़ाए।

यह भी पढ़ें: ये 6 हरी पत्तियां जो आपके ब्लड शुगर को करेगा कम, देखिए वेट कम करने के भी हैं समान उपचार… 

लोगों ने सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाते हुए भरपूर मदद की, लेकिन इसी बीच मामला सीएम योगी तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत मानस के इलाज के लिए 5 लाख रुपये की तत्काल सहायता उपलब्ध करा दी। बता दें कि मानस का इलाज अपोले चेन्नई में चल रहा है।

 

#HarGharTiranga