Odisha: Additional tehsildar owns five houses, 21 plots, arrested

करोड़पति निकला तहसीलदार, छापामार कार्रवाई में मिले 5 आलिशान घर, 21 भूखंड समेत करोड़ों की संपत्ति

करोड़पति निकला तहसीलदार, छापामार कार्रवाई में मिले 5 आलिशान घर, 21 भूखंड समेत करोड़ों की संपत्ति Additional tehsildar owns five houses

Edited By: , September 23, 2022 / 03:30 PM IST

कटक।  Crorepati Tehsildar expose : सतर्कता निदेशालय ने ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक अतिरिक्त तहसीलदार को आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आय से अधिक संपत्ति में लगभग एक करोड़ रुपये कीमत की तीन मंजिला इमारत, 46 लाख रुपये कीमत की दो मंजिला इमारत, तीन आवासीय परिसर और 21 भूखंड शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: PM Kisan Scheme 12th installment: हो गया ऐलान! इस दिन किसानों के खाते में आएगी किसान निधि की 12वीं किस्त

Crorepati Tehsildar expose :  अधिकारियों के मुताबिक, कुलमणि पटेल के पास अवैध रूप से अर्जित संपत्ति होने की सूचना मिलने के बाद सुंदरगढ़ जिले में बुधवार को आठ ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। उन्होंने बताया कि पटेल के ठिकानों की तलाशी के दौरान करोड़ों रुपये की चल और अचल संपत्ति के बारे में पता चला। पटेल ओडिशा के तंगरपाली के अतिरिक्त तहसीलदार हैं।

यह भी पढ़ें: EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, गरीबी स्थायी चीज नहीं…आरक्षण की जगह किए जा सकते थे ये उपाय

अधिकारियों के अनुसार, पटेल के पास उनकी आय के ज्ञात स्रोतों से 253 फीसदी अधिक संपत्ति मिली है। उन्होंने बताया कि आय से अधिक संपत्ति के बारे में संतोषजनक जवाब न दे पाने पर पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी जनता को बड़ी सौगात, प्रदेश में जल्द शुरू होगा IVF सेंटर

Crorepati Tehsildar expose :  अधिकारियों के मुताबिक, पटेल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बढ़ सकती है मुश्किलें! जानें सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से किसके नाम को लेकर की सिफारिश

और भी है बड़ी खबरें…