Offer Namaz in Train Bogie while Travel

यात्रा के दौरान ट्रेन के डिब्बे नामज पढ़ते नजर आए लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Offer Namaz in Train Bogie while Travel ट्रेन के डिब्बे के गलियारे में नमाज अदा करते लोगों का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 23, 2022/9:38 am IST

गोरखपुर: Offer Namaz in Train  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेन के डिब्बे के गलियारे में नमाज अदा करते लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो सत्याग्रह एक्सप्रेस (15273) का बताया जा रहा है, जिसे कुछ दिनों पहले कुशीनगर के खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर शूट किया गया था। इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, लेकिन रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसका कहना हैं कि अगर इस मुद्दे के बारे में कोई लिखित शिकायत मिलती है तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी ।

Read More: Amleshwar Murder Case: सराफा व्यापारी हत्या और लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, एक महिला के शामिल होने को लेकर पुलिस ने कही ये बात

Offer Namaz in Train  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन के डिब्बे के गलियारे में चार लोग नमाज पढ़ रहे हैं और सीट पर बैठा एक शख्स लोगों से हाथ हिलाकर इंतजार करने को कह रहा है । सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो बृहस्पतिवार का है । उत्तर पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि “ट्रेन के डिब्बे में नमाज अदा करने का एक वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है । रेलवे पुलिस से मामले की जांच करने को कहा गया है।”

Read More; Cabinet minister V. Somanna slapped woman: केबिनेट मंत्री ने महिला को खुले मंच में मारा थप्पड़, इस काम से नाराज हुए नेता जी

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने बताया,”हम मामले की जांच कर रहे हैं और अगर यात्रियों को यात्रा के दौरान किसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा होगा तो लिखित शिकायत मिलने पर तत्काल प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।”

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक