Organized Bar Dancer Dance on Annual Function of School

स्कूल के वार्षिक उत्सव पर कराया गया अश्लील डांस, बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, विधायक थे मुख्य अ​तिथि

स्कूल के वार्षिक उत्सव पर कराया गया अश्लील डांस! Organized Bar Dancer Dance on Annual Function of School MLA Also Present in Program

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 17, 2022/8:16 pm IST

अलवर: Bar Dancer Dance जिले के एक गांव के स्कूल में एनवल फंग्सन के दौरान बार बालाओं का अश्लील डांस कराए जाने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि इस कार्यक्रम में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि वार्षिक उत्सव पर भीड़ जुटाने के लिए ऐसा फैसला लिया था और बार बालाओं को आमंत्रित किया गया था।

Read More: किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में जमा होंगे पैसे 

Bar Dancer Dance अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी सकते में आ गए। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों से जानकारी ली। गांववालों का कहना है कि अगर शिक्षा के मंदिर में ही अश्लीलता परोसी जाए तो बच्चों का भविष्य कहां जाएगा। सवाल इस बात पर ही उठ रहे हैं कि कार्यक्रम में ब्लॉक स्तर के विभागीय अधिकारियों के सामने यह सब होता रहा और किसी ने सवाल नहीं उठाए।

Read More: भारत और पाकिस्तान के बीच फिर होगी जंग, क्रिकेट के पिच पर इस दिन भिड़ेंगे दोनों देश 

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों से जब इस मामले में पूछा गया वे मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल छुट्टी पर चले गए और मीडिया का फोन उठाना भी बंद कर दिया। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगर वार्षिकोत्सव में किसी तरह का अश्लील डांस हुआ है तो जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: उत्तर प्रदेश की 142 सीटों पर फिर से होगा मतदान, EVM बदले जाने के चलते लिया गया फैसला? जानिए क्या है वायरल दावे की हकीकत