Pandit and His Friends Raped Dalit Lady Rape in Rajasthan

धार्मिक अनुष्ठान करने वाले पुजारी ने लूट ली दलित महिला की आबरू, फिर परोस दिया अपने दोस्तों को

धार्मिक अनुष्ठान करने वाले पुजारी ने लूट ली दलित महिला की आबरू! Pandit and His Friends Raped Dalit Lady Rape in Rajasthan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 9, 2022/1:12 pm IST

जयपुर: Dalit Lady Rape in Rajasthan राजस्थान के अजमेर जिले में 25 वर्षीय दलित महिला के साथ एक पुजारी और अन्य लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी संजय शर्मा पीड़िता का पारिवारिक पुजारी है और उसके परिवार की तरफ से कई धार्मिक अनुष्ठान कर चुका है।

Read More: उपराज्यपाल ने दी मंजूदी, 24 घंटे खुले रहेंगे होटल्स, रेस्तां और ऑनलाइन डिलीवरी दुकानें 

Dalit Lady Rape in Rajasthan पुलिस उपाधीक्षक अजमेर (उत्तर) छवि शर्मा ने पीड़िता की ओर से दायर शिकायत के हवाले से कहा, “आरोपी ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बनाया। इसके बाद उसने पीड़िता से पैसे वसूले और फिर कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।”

Read More: ‘राहुल का मतलब भारत…भारत का मतलब राहुल गांधी’ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का बड़ा बयान

शर्मा के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाया था, जिसके चलते वह वारदात में शामिल लोगों की संख्या नहीं बता पा रही है। शर्मा के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी पुजारी ने उसे बंधक बनाकर रखा था और पिछले एक महीने में उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ।

Read More: सिंगर नेहा भसीन ने कराया Bold फोटोशूट, फोटो देखकर घायल हुए फैंस 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी पुजारी ने विरोध करने पर उसके पति और बच्चों को जान से मारने व दुष्कर्म का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे बंधक बनाकर रखा गया था और नशीले इंजेक्शन दिए गए थे।

Read More: IND vs SA Live Score : दक्षिण अफ्रीका के 200 रन पूरे, एडेन मार्करम शतक की ओर 

पीड़िता ने बताया है कि जब वह घर नहीं लौटी तो उसके पति ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी ने उसे 27 सितंबर को एक पुलिस थाने के बाहर छोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर सात अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और आरोपियों की तलाश जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराके उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक