स्पा सेंटर में मारपीट करने के आरोप में बहुचर्चित नेता पवन पांडे और उसका साथी गिरफ्तार |

स्पा सेंटर में मारपीट करने के आरोप में बहुचर्चित नेता पवन पांडे और उसका साथी गिरफ्तार

स्पा सेंटर में मारपीट करने के आरोप में बहुचर्चित नेता पवन पांडे और उसका साथी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 15, 2022/3:48 pm IST

नोएडा (उप्र), 15 सितंबर (भाषा) नोएडा में सेक्टर 20 थानाक्षेत्र के सेक्टर 18 में एक स्पा सेंटर में कर्मचारियों के साथ मारपीट करने एवं उन्हें बंधक बनाने के आरोप में पुलिस ने एक बहुचर्चित नेता और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष त्रिवेदी ने बताया कि सेक्टर 18 में एक स्पा सेंटर में बीती रात को गाजियाबाद के पवन पांडे तथा उसके दोस्त राजेश राजेश तोमर मसाज कराने पहुंचे तथा उन्होंने वहां कर्मचारी राज के साथ मारपीट की एवं उसे बंधक बना लिया।

उन्होंने बताया कि राज की शिकायत पर पुलिस ने पवन पांडे और राजेश तोमर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

बताया जाता है कि आरोपी पवन पांडे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में रहता है जहां उसने एक व्यक्ति और उसकी बहन के साथ मारपीट किया था। इस मामले में गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज है।

बताया जाता है कि पवन पांडे और उसके भाई ने खनन माफियाओं से अपनी जान को खतरा बताकर सरकारी सुरक्षा ली हुई थी। सपा शासनकाल में पवन पांडे अपने आपको समाजवादी पार्टी का नेता बताता था, जबकि मौजूदा समय में वह भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के साथ अपने सीधा संबंध बताता है।

भाषा सं मनीषा राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)