Police Caught Chain Snatcher Jija Sali

बाइक चलाता था जीजा, पीछे बैठकर साली करती थी ये काम, सामने आया CCTV फुटेज

बाइक चलाता था जीजा, पीछे बैठकर साली करती थी ये काम, सामने आया CCTV फुटेज! Police Caught Chain Snatcher Jija Sali

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 11, 2022/12:50 pm IST

लखनऊः Chain Snatcher Jija Sali  देश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से लूट, हत्या बलात्कार जैसी घटनाओं की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि लखनऊ पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात ये है कि गिरफ्तार आरोपी जीजा साली हैं। वहीं, पुलिस को आरोपियों की करतूत का सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है।

Read More: महिलाओं के लिए किसी खतरे से खाली नहीं Perfume का उपयोग, इस गंभीर बीमारी की हो सकती हैं शिकार, जा सकती है जान 

Chain Snatcher Jija Sali  मिली जानकारी के अनुसार मामला पीजीआई थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों जीजा साली हैं और दोनों चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे। बताया गया कि आरोपी मो. आसिफ बाइक चलाता था और पीछे बैठी साली राधा चलती बाइक में ही महिलाओं की चेन लूट लेती थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: रिबेल स्टार का निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहर, PM मोदी समेत नामचीन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

आरेापी आसिफ ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि वह बाइक चलाता था और राधा चेन लूट करती थी। दोनों ने आठ वारदातों को अंजाम दिया है। लूटे गहनों को राह चलते लोगों को बेच देते थे। इसके लिए राहगीरों को मुसीबत में फंसे होने का झांसा देते थे। बता दें कि आसिफ 2016 में पारा के बाल संरक्षण गृह से फरार होने के बाद से लूट की वारदात कर रहा था। पारा थाने में आसिफ के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से पारा पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

Read More: अब MNC में काम करने के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं, प्रदेश में खुले बड़ी-बड़ी कंपनियों के दफ्तर 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक