Pune Murder: होटल में खाना खा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने, इलाके में मचा हड़कंप |

Pune Murder: होटल में खाना खा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने, इलाके में मचा हड़कंप

Pune Murder: होटल में खाना खा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 10:51 AM IST, Published Date : March 17, 2024/10:49 am IST

पुणे।Pune Murder: महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक होटल में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। खौफनाक वारदात को पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास होटल जगदम्बा में अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान अविनाश बालू धन्वे के रूप में की है। बताया गया कि शनिवार की रात अविनाश अपने तीन दोस्तों के साथ होटल में खाना खा रहा था।

Read More: PM Modi Letter: देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र, देश को विकसित भारत बनाने आम जनता से मांगा सुझाव 

Pune Murder: वहीं खाने का आर्डर देने के बाद सभी लोग आपस में बैठकर बात कर रहे थे। इतने में दो लोग होटल में घुसे और एक हत्यारे प्वाइंट ब्लैंक रेंज से पीछे की तरफ से गोली चलाई।  इसके बाद एक के बाद एक कई बार गोलियां दागी गई, वारदात के समय कुछ और लोग भी पहुंचे जिनके हाथ में धारदार हथियार थे, इसके बाद सभी ने एक के बाद एक मृतक अविनाश के गर्दन और शरीर पर हमला किया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

Read More: 7th Pay Commission DA Hike Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को भी मिलेगा केंद्र के बराबर 50 प्रतिशत महंगाई भत्ता, DA में संशोधन के बाद आदेश जारी

वहीं इस हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। जिस दौरान घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त लोग होटल में खाना खा रहे थे। इस खौफनाक घटना के बाद होटल में आए लोगों में भगदड़ मच गई। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर युवक की हत्या क्यों की गई।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp