राजस्थान कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करेगी |

राजस्थान कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करेगी

राजस्थान कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करेगी

:   Modified Date:  February 16, 2024 / 09:19 PM IST, Published Date : February 16, 2024/9:19 pm IST

जयपुर, 16 फरवरी (भाषा) कांग्रेस ने शुक्रवार को बयान जारी करके कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकतंत्र विरोधी रवैये और उसके द्वारा संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के विरोध में सोमवार को सभी जिलों के आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन करेगी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सभी जिला कांग्रेस कमेटी को सोमवार( 19 फरवरी) को प्रात: 11 बजे अपने-अपने जिले में स्थित आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन करने हेतु निर्देशित किया है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जयपुर के ‘स्टेच्यू सर्किल’ स्थित आयकर कार्यालय के बाहर होने वाले विरोध-प्रदर्शन में शामिल रहेंगे।

चतुर्वेदी ने एक बयान में आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव के ठीक पहले अलोकतांत्रिक कदम उठाते हुये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तथा युवा कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि इन खातों में वह खाते भी शामिल हैं जिसमें हाल ही में क्राउड फंडिंग के द्वारा आमजन से सहायता राशि प्राप्त की गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के इस लोकतंत्र विरोधी रवैये एवं संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा लिये गये निर्णय के अनुसरण में डोटासरा ने सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को सोमवार को अपने-अपने जिले में स्थित आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन करने के लिए निर्देशित किया।

भाषा कुंज

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)