Rajasthan News: दुष्कर्म के आरोपी को मिली कर्मों की सजा, पुलिस से बचने भागते समय हुआ हादसा, और फिर... |

Rajasthan News: दुष्कर्म के आरोपी को मिली कर्मों की सजा, पुलिस से बचने भागते समय हुआ हादसा, और फिर…

Rajasthan News: दुष्कर्म के आरोपी को मिली कर्मों की सजा, पुलिस से बचने भागते समय हुआ हादसा, और फिर...

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 01:52 PM IST, Published Date : February 27, 2024/1:49 pm IST

राजस्थान । Rajasthan News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में 24 साल की रेप पीड़िता पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी राजेंद्र यादव प्रागपुरा थाने से 20 मीटर दूरी पर ही रेप पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला करके फरार हो गया था। जिसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके पैर कट गए। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

Read More: UP Lekhpal Bharti: लेखपाल नियुक्ति पत्र मामले में नहीं खत्म हो रही अभ्यर्थियों की मुश्किलें, आक्रोशित उम्मीदवारों ने किया राजस्व विभाग का घेराव 

राजस्थान के कोटपुतली-बहरोड़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी और उसके दो साथियों ने रेप पीड़िता को गोली मारी और उस पर गंडासे से हमला कर दिया। इस हमले में पीड़िता और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का जयपुर के सवाई मान सिंह हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं राजेंद्र यादव को उसके कर्मो के फल की सजा ईश्वर ने दे दी। भागते समय ट्रैन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए।

Read More: UP Suicide News: पति के साथ पत्नी ने भी छोड़ दी दुनिया.. लाश देखते ही लगा दी 7वीं मंजिल से छलांग, ख़त्म हुआ मोहब्बत का सफर

Rajasthan News: रेप पीड़िता और उसके भाई को आरोपियों द्वारा गोली मारे जाने पर राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, “राजस्थान में बेटियों के साथ ऐसा जघन्य अपराध हो ये बिल्कुल स्वीकार नहीं है। भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इस संबंध में सतर्क है। अगर कोई ऐसा करेगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।” पुलिस महानिदेशक यू.आर. साहू ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का सोमवार को जयपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक पैर कट गया। दूसरे पैर को डॉक्टरों द्वारा काटना पड़ा।