UP Suicide News: पति के साथ पत्नी ने भी छोड़ दी दुनिया.. लाश देखते ही लगा दी 7वीं मंजिल से छलांग, ख़त्म हुआ मोहब्बत का सफर | UP Kaushambi suicide news

UP Suicide News: पति के साथ पत्नी ने भी छोड़ दी दुनिया.. लाश देखते ही लगा दी 7वीं मंजिल से छलांग, ख़त्म हुआ मोहब्बत का सफर

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 01:23 PM IST, Published Date : February 27, 2024/1:23 pm IST

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में आत्महत्या का एक हैरान कर देनी वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ के एक हाईराइज सोसाइटी में रहने वाली अंजलि अहिलवाली (24) ने अपने अपार्टमेंट के सातवें माले से कूदकर जान दे दी। आत्महत्या की नीयत से लगाईं गई छलांग से वह सीधे नीचे एक कार पर गिरी। अंजलि को आनन-फानन में अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन उसे दम तोड़ दिया। अंजलि की मौत से ना सिर्फ उसका परिवार बल्कि उसे जानने वाले भी गहरे सदमे में हैं।

Police-Naxalite Encounter: पुलिस-सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी!.. 4 माओवादियों के मारे जानें की खबर, इस जगह पर हुई भीषण मुठभेड़..

क्या हैं मामला

पुलिस के अनुसार, घटना कौशांबी थाना क्षेत्र में वैशाली सेक्टर-तीन की एलकॉन सोसाइटी की है। यहां फ्लैट नंबर-702 में रहने वाले अभिषेक अहिलवाली पत्नी अंजलि अहिलवाली के साथ रहते हैं। सोमवार को दोनों दिल्ली चिड़ियाघर में घूमने गए थे। वहां अचानक अभिषेक की तबीयत खराब हुई। परिजनों ने उन्हें सफदरजंग हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती करा दिया। इसके बाद अंजलि अपने घर लौट आई।

वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गई। सोमवार रात लगभग साढ़े 9 बजे अभिषेक का शव गाजियाबाद में सोसाइटी स्थित घर पर लाया गया। शव को देखते ही 23 साल की पत्नी अंजलि ने होश खो बैठे। वो फ्लैट की बालकनी से 7वीं मंजिल से कूद गई। अंजलि नीचे कार पर गिरी। इससे सोसाइटी में सनसनी फैल गई। घायल महिला को तुरंत मैक्स हॉस्पिटल वैशाली में भर्ती कराया गया है। मैक्स हॉस्पिटल में अंजलि के घर के लोग भी पहुंच गए।

डॉक्टरों के अनुसार, अंजलि की हालत बेहद गंभीर थी। उसके सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें थीं। उसे ICU में रखा गया था। एलकॉन सोसाइटी के लोगों ने बताया कि अभिषेक और अंजलि ने 3 महीने पहले ही लव मैरिज की थी। अभिषेक एक NGO में काम करता था।

 
Flowers