Rape with IT company working girl, report registered

युवक ने ‘दो शब्द’ बोलकर IT कंपनी में काम करने वाली लड़की के साथ कई दिनों तक किया रेप, 30 लाख रुपए भी ऐंठे

Raped news: नोएडा। वैवाहिक साइट के माध्यम एक युवक ने महिला से दोस्ती कर उससे बलात्कार करने और 30 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 7, 2022/1:03 pm IST

Raped news: नोएडा। वैवाहिक साइट के माध्यम एक युवक ने महिला से दोस्ती कर उससे बलात्कार करने और 30 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती का आरोप है कि राहुल चतुर्वेदी नामक युवक से वह वैवाहिक साइट के माध्यम से संपर्क में आई थी, जिसने शादी का झांसा देकर उससे कई दिनों तक बलात्कार किया और उससे 30 लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

Read More: चंद्र ग्रहण के बाद सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, दूर होगी गरीबी, होगी धन की बारिश

सहायक पुलिस आयुक्त सुशील कुमार ने बताया कि सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 34 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने एक वैवाहिक साइट पर शादी के लिए अपना पोस्ट डाला था। चतुर्वेदी ने उससे संपर्क किया और बताया कि वह एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाया । अपनी बातों में फंसा कर उससे 30 लाख रुपये भी ले लिए।

Read More: प्यार चढ़ा परवान! विदेशी महिला ने हिन्दू रीति-रिवाजों से की देसी छोरे से शादी, सात जन्मों तक साथ रहने का लिया वचन, जानें इनकी प्रेम कहानी

उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।