स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या, 5 दिन में आतंकियों ने 7 नागरिकों को उतारा मौत के घाट |School principal and teacher shot dead, terrorists killed 7 civilians in 5 days

स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या, 5 दिन में आतंकियों ने 7 नागरिकों को उतारा मौत के घाट

स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर की हत्या, 5 दिन में आतंकियों ने की 7 नागरिकों की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 7, 2021/12:26 pm IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों की कायराना हरकतें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. आतंकी अपना आतंक दिखाने के लिए अब आम लोगों को शिकार बना रहे हैं, पिछले कुछ दिन से आतंकी आम नागरिकों की हत्याएं कर रहे हैं, गुरुवार को एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी है। पिछले 5 दिन में आतंकी 7 नागरिकों की हत्या कर चुके हैं।

read more: LIVE: पीएम मोदी का ‘मिशन प्राणवायु’, राष्ट्र को समर्पित किए 35 PSA ऑक्सीजन प्लांट, खत्म होगी ऑक्सीजन की कमी
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह करीब सवा 11 बजे कुछ आतंकियों ने ईदगाह के संगम इलाके में बने गवर्नमेंट ब्वॉयज स्कूल में गोलीबारी की, इसमें स्कूल की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और टीचर दीपक चंद बुरी तरह घायल हो गए, दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। इस बीच सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

read more: लखीमपुर मामले में आरोपियों को जेल नहीं भेजा जा रहा क्योंकि मंत्री के खिलाफ उंगली उठ रही है: अखिलेश
आज की घटना मिलाकर आतंकी इस साल 25 मासूम नागरिकों को मौत के घाट उतार चुके हैं, इनमें से तीन विदेशी नागरिक थे, सबसे ज्यादा 10 हत्याएं आतंकियों ने श्रीनगर में की है, उसके अलावा 4-4 हत्याएं पुलवामा और अनंतनाग में, 3 कुलगाम में, 2 बारामूला में और 1-1 बड़गाम और बांदीपोरा में कर चुके हैं।