School close 17 November due to air pollution, employ will work from home

इन जिलों में 17 नवंबर तक बंद रहेंगे स्कूल, घर से ही काम करेंगे कर्मचारी, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश, जानें वजह

इन जिलों में 17 नवंबर तक बंद रहेंगे स्कूल, घर से ही काम करेंगे कर्मचारी : Schools will closed till November 17, employees will work from home

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 14, 2021/7:50 pm IST

नई दिल्लीः School closed to air pollution  देश की राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण का असर बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली सरकार के बाद अब हरियाणा सरकार ने एनसीआर के कुछ जिलों में 17 नवंबर तक स्कूल बंद करने का फैसला किया है। सरकार के ये आदेश गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्जर जिले के लिए लागू होगा।

read more : 50-60 रुपए में मिलेगा पेट्रोल-डीजल..अगर BJP हार जाए चुनावः सीएम बघेल, BSP कर्मचारियों की एरियर्स को लेकर कही ये बात 

School closed to air pollution इसके साथ ही सरकार ने एनसीआर के इन सभी शहरों में हर तरह के निर्माण कार्यों पर भी रोक लगा दी गई है। वहीं सरकार ने सरकारी और निजी कार्यालयों के कर्मचारियों को घर में रहकर काम करने की सलाह दी है। इस संबंध में सरकार ने गाइडलाइन जारी कर दिया है।

read more : ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 2789 पदों पर यहां होने जा रही है भर्ती, देखें पूरी डिटेल

बता दें कि शनिवार को दिल्ली सरकार ने भी घोषणा की थी कि सोमवार से एक हफ्ते तक राजधानी के सभी स्कूल बंद रहेंगे। सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम पर भेज दिया गया है। सरकार निजी दफ्तरों के लिए भी इससे जुड़ी एडवाइजरी भेजेगी। 17 नवंबर तक निर्माण से जुड़ी सभी गतिविधियां बंद रहेंगी।

 

 
Flowers