तीन सड़क हादसों में सात लोगों की मौत |

तीन सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

तीन सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 22, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : November 22, 2023/11:22 pm IST

मनेंद्रगढ़/महासमुंद, 22 नवंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के दो जिलों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दो घटनाएं मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (एमसीबी) जिले में नागपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत हुईं, वहीं एक अन्य घटना महासमुंद जिले में हुई है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को नागपुर चौकी के अंतर्गत बरबसपुर गांव के करीब एक कार ने विपरीत दिशा से आ रही दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान सूरजपुर जिले के निवासी बिलाल और उसकी बहन सायराबानो तथा सेमरा गांव (एमसीबी) निवासी शंकर राय के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि घटना में घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि नागपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत एक अन्य सड़क दुर्घटना में दल सिंह और राहुल सिंह नामक दो लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि दोनों मंगलवार रात एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे और उसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई थी।

इधर महासमुंद जिले में हुई सड़क दुर्घटना में पति—पत्नी की मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज दोपहर में महासमुंद शहर के नेहरू चौक पर कोयले से भरे ट्रक ने स्कूटर सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में महिला उमा राव की मौके पर ही मौत हो गई तथा उनके पति हरिशंकर कृष्ण राव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा सं संजीव प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers