Shahrukh, who abused Ankita, was seen laughing in police custody

पुलिस कस्टडी में ठहाके लगाते नजर आया अंकिता से दरिंदगी करने वाला शाहरुख, वीडियो देख भड़के लोग

ankita singh murder case : झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह को जिंदा जलाने वाले आरोपी शाहरुख के लिए लोगों में भारी आक्रोश है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 30, 2022/10:28 am IST

रांची : ankita singh murder case : झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह को जिंदा जलाने वाले आरोपी शाहरुख के लिए लोगों में भारी आक्रोश है। लोग लगातर शाहरुख को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख ने एक और ऐसी हरकत की है, जिससे लोगों में उसके प्रति और गुस्सा बढ़ गया हैं। वारदात कोअंजाम देने के बाद शाहरुख का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा फुट गया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : अब सिर्फ चैटिंग ही नहीं…घर बैठे व्‍हाट्सऐप से मंगाएं किराने का सामान, पेश है खास आपकी सेवा में 

गिरफ्तारी के बाद हंसते हुए दिखा शाहरुख

ankita singh murder case :  दरअसल, अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख़ को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे जीप में बैठाने के लिए ले जा रहे हैं तब वो हंस रहा हैं। शाहरुख के हाथों में बेड़ियां लगी हैं और कुछ पुलिसवालों से घिरा हुआ है। किसी ने शाहरुख की इस हरकत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों के मन में रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़े : कोर्ट ने नाबालिग से रेप के आरोपी को दी जमानत, कहा- सहमति से संबंध बनाने के लिए डेट ऑफ बर्थ सत्यापन की जरूरत नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

ankita singh murder case :  शाहरुख की इस मुस्कान का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी के नेता अखिलेश कांच झा ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख को जब पुलिस अपनी गाड़ी में बैठाने ले जा रही थी तब वह हंस रहा था। इसके बाद वो पुलिस की गाड़ी में बैठने के बाद भी मुस्कुरा रहा है। वो अपनी गालों और चेहरे पर हाथ फेरता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े : इन जिलों में रेत खनन पर लगी रोक, इस वजह से हाईकोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

मरने से पहले अंकिता ने शाहरुख पर लगाए थे गंभीर आरोप

ankita singh murder case :  बता दें कि, झारखंड के दुमका की अंकिता ने मरने से पहले आरोप लगाया था कि शाहरुख उसे पिछले करीब 2 साल के परेशान कर रहा था। लड़की का आरोप था कि शाहरुख ने उसकी एक सहेली से उसका मोबाइल नंबर लिया था। जब अंकिता ने शाहरुख से मोबाइल पर बात करने से इनकार कर दिया था तब शाहरुख ने उसे जिंदा जला दिया था।

यह भी पढ़े : मुंबई पहुंचते ही हवालात पहुंचे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर, इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहरुख ने अंकिता के कमरे पेट्रोल डाल कर लगा दी थी आग

ankita singh murder case :  इससे अंकिता 90 फीसदी तक जल चुकी थी। लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में कहा था कि शाहरुख ने फोन कर उसे बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उसने बताया कि 23 अगस्त को जब वह अपने घर में सो रही थीं तब शाहरुख ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी। इस घटना के बाद से शाहरुख फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : खुशखबरी! प्रदेश में होने जा रही शिक्षकों की बंपर भर्तियां, इन स्कूलों में दी जाएगी नियुक्ती 

पांच दिन के इलाज के बाद हुई थी अंकिता की मौत

ankita singh murder case :  पीड़ित लड़की को गंभीर रूप से जली हालत में रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था। वहां करीब पांच दिन के इलाज के बाद रविवार को उसकी मौत हो गई थी। आज उसका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान वहां लोगों में नाराजगी भी देखी गई। गुस्साए लोग सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन करते हुए पीड़ित परिजनों के लिए इंसाफ की मांग की। शहर में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक