Shashi aroor says some Congress leaders want to stop me from elections

शशि थरूर बोले- मुझे चुनाव लड़ने से रोकना चाहते हैं कुछ कांग्रेसी नेता पर राहुल गांधी ने नहीं मानी उनकी बात

Shashi Tharoor : देशभर में कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। मामले में जमकर सियासत हो रही है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:09 PM IST

Shashi Tharoor : देशभर में कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। मामले में जमकर सियासत हो रही है। इस बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता उन्हें चुनाव लड़ने से रोकना चाह रहे हैं। हाल ही में उनकी राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी। इस दौरान खुद राहुल गांधी ने उन्हें बताया था कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने उनसे कहा था कि वह थरूर से नामांकन वापस लेने के लिए कहें। लेकिन राहुल गांधी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। थरूर के मुताबिक राहुल गांधी ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें :  बंपर कमाई का गोल्डन चांस! ये कंपनी ला रही है IPO, ऐसे चेक करें प्राइस बैंड

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और सांसद शशि थरूर आमने-सामने हैं। हाल ही में शशि थरूर ने कहा था कि वह इस पद को लेकर डिबेट के लिए तैयार हैं। क्योंकि इससे पार्टी में लोगों की दिलचस्पी बढ़ेगी। जैसे कि हाल में ब्रिटेन में कंजर्वेटिव पार्टी के नेतृत्व पद के चुनाव को लेकर हुई थी। वहीं इस पर खड़गे ने साफ कहा है कि वह इसमें नहीं पड़ना चाहते।

यह भी पढ़ें : पड़ोसी पर फिदा थी पत्नी, पति ने किया विरोध तो दी ऐसी खौफनाक सजा, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

शशि थरूर ने बताया कि राहुल गांधी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि मैं चुनाव लडूं। क्योंकि उनका मानना है कि इससे पार्टी को ही फायदा होगा। थरूर ने यह भी कहा कि पार्टी के जो कार्यकर्ता काफी मजबूत हैं, वे अपनी पसंद के लिए वोट करेंगे। थरूर ने कहा था कि नेहरू-गांधी परिवार ने एक विशेष स्थान धारण किया है और हमेशा रहेगा। कांग्रेस पार्टी के सदस्यों के दिलों में और अच्छे कारणों से भी। अपने महान पूर्वजों से विरासत में मिली महान विरासत के अलावा, वह लगातार विभिन्न समूहों, विचारधाराओं, भौगोलिक क्षेत्रों और समुदायों को एक साथ लाए हैं, जो सामूहिक रूप से कांग्रेस पार्टी का ताना-बाना बनाते हैं।

यह भी पढ़ें : Womens T20 World Cup 2023 Schedule: महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, इस टीम से होगा इंडिया का पहला मुकाबला 

और भी है बड़ी खबरें…