गौतमबुद्ध नगर जिले में पिछले 24 घंटों में छह लोगों ने आत्महत्या की

Edited By: , March 11, 2021 / 07:23 PM IST

नोएडा, 17 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में पिछले 24 घंटे के अंदर छह लोगों ने कथित रूप से मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में स्थित सुपरटेक सीजायार सोसायटी में रहने वाले दीपेश देव (42 वर्ष) ने सोमवार को अपने घर में पंखे से फंदा लगा लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि देव शराब पीने का आदी था और संदेह है कि लॉकडाउन की वजह से वह मानसिक तनाव में था जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की है।

उन्होंने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के घंगोला गांव में रहने वाले सोनू (25) ने बीती रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के परथला गांव में रहने वाले डबल सिंह रावत (25) ने कथित मानसिक तनाव के कारण जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गयी । वह मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था ।

पुलिस ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले नवीन (27) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के सूत्याना गांव में में रहने वाली पूजा ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि महिला ने घरेलू कलह के कारण यह कदम उठाया है ।

पुलिस ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में रहने वाले शाहरुख खान नामक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली ।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

भाषा सं रंजन

रंजन