Student says Jai Shree Ram so Missionary School demands Apology

9वीं के छात्रों ने ‘जय श्री राम’ कहकर किया एक दूसरे को अभिवादन, तो मिशनरी स्कूल ने कहा- माफी मांगो

9वीं के छात्रों ने 'जय श्री राम' कहकर किया एक दूसरे को अभिवादन! Student says Jai Shree Ram so Missionary School demands Apology Letter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 14, 2022/10:28 pm IST

वलसाड़: Student says Jai Shree Ram to each other गुजरात के वलसाड़ जिले के वापी के एक मिशनरी स्कूल ने कक्षा 9 के दो छात्रों को स्कूल से निकालने की धमकी देकर परिजनों से माफीनामा लिखवाया है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्रों ने एक दूसरे को जय श्री राम कहकर अभिवादन किया था। इसी बात को लेकर स्कूल प्रबंधन ने ऐसा एक्शन लिया है। वहीं, मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन बैकफुट पर आ गया है।

Read More: हिजाब मामले को लेकर हाईकोर्ट कल सुना सकता है फैसला, स्कूलों में हिजाब पहनने की अनुमति देने के लिए दायर की गई है याचिका  

Student says Jai Shree Ram दरअसल, मिशनर स्कूल सेंट मैरी में 9वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों ने एक-दूसरे का अभिवादन करने के लिए जय श्री राम का नारा लगाया। स्कूल प्रशासन ने इसे धार्मिकता और स्कूल के नियमों के खिलाफ बताते हुए छात्रों को घुटनों के बल बिठा दिया और बाद में दोनों से माफी पत्र भी लिखवा लिया गया। इसके चलते विवाद और बढ़ गया। बच्चों के अभिभावक हिंदू संगठन के साथ स्कूल पहुंच गए। गुस्से को देखते हुए स्कूल ने बाद में माफी मांगी।

Read More: जयमाला के बाद दुल्हन ने अचानक थाम ली बंदूक, फिर दनादन दाग दी गोलियां, देखकर उड़े दूल्हे के होश

हिंदू संगठन के नेता सुशील यादव का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब मिशनरी स्कूल ने बच्चों के साथ इस तरह का बर्ताव किया हो, इसे पहले भी सावन माह या फिर हिंदू त्योहारों के मौके पर बच्चे जब हाथ में कलावा भी बांध कर आते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

Read More: अधूरे रह गए दूल्हे के अरमान, जब सुहागरात पर ही दुल्हन ने कहा- गेट आउट…, खुला सनसनीखेज राज 

वहीं, स्कूल प्रशासन का विरोध करते हुए प्रताड़ित छात्रों के अभिभावकों और हिंदू संगठनों ने स्कूल परिसर में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। मामला ज्यादा तूल न पकड़ ले इसलिए स्कूल प्रशासन ने माफी मांग ली। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी हिंदू संगठन ने वायरल किया है।

Read More: मैच के बाद इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, दो अन्य को भी लगी गोली