गार्ड ने महिला से बलात्कार की कोशिश की |

गार्ड ने महिला से बलात्कार की कोशिश की

गार्ड ने महिला से बलात्कार की कोशिश की

:   Modified Date:  September 27, 2023 / 01:33 AM IST, Published Date : September 27, 2023/1:33 am IST

गुरूग्राम, 26 सितंबर (भाषा) गुरूग्राम में सेक्टर 92 की एक सोसायटी में एक सुरक्षागार्ड ने 25 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की और उस पर धारदार वस्तु से हमला किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि मंगलवार को 11 बजे जब महिला अपने फ्लैट में अकेली थी और उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया था तब यह घटना घटी।

महिला द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, सोसायटी के सुरक्षागार्ड ने घंटी बजायी और जब उसने दरवाजा खोला तब उसने (गार्ड ने) किसी शिकायत का हवाला देकर उससे कहा कि क्या वह उसकी बालकनी चेक कर सकता है।

महिला ने कहा, ‘‘जब गार्ड फ्लैट के अंदर आया, तब उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया एवं फर्श पर मुझे पटक दिया। जब मैंने विरोध किया और मदद के लिए चिल्लायी तब उसने मुझ पर धारदार वस्तु से प्रहार किया।’’

जब पीड़िता चिल्लाती रही तब कुछ पड़ोसी वहां पहुंचे और गार्ड वहां से भाग गया।

इस महिला के पति ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर उसने रखरखाव एवं आरडब्ल्यूए कार्यालय कर्मी को सूचना दी जो उसकी पत्नी को अस्पताल ले गये। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने इसे शर्मनाक घटना बताया।

पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर गार्ड विष्णु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि अब उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

भाषा राजकुमार पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)