The minister did such a tweet about his wife, it is becoming fiercely viral

मंत्री ने पत्नी को लेकर किया ऐसा ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल, अब शादी डॉट कॉम के फाउंडर ने कही ये बात…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 11, 2022/5:04 pm IST

नई दिल्ली : Minister Temjen Imna Along  : नेता और मंत्री अक्सर कुछ ऐसा बयान दे देते हैं या फिर ट्वीट कर देते है जो वायरल हो जाते है। कई बार उनके बयान और ट्वीट बहुत ही मजाकिया होते हैं। ऐसा ही ट्वीट वायरल हो रहा है, जो कि नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग का है। उन्होंने पत्नी को लेकर ये ट्वीट किया है। उनके इस पोस्ट को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर ने भी कमेंट किया, जिसपर मंत्री ने मजेदार जवाब दिया।

यह भी पढ़े : नए संसद भवन के अशोक स्तंभ का हुआ अनावरण, तेजी से चल रहा बिल्डिंग का निर्माण कार्य 

नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मंत्री है तेमजेन इमना अलांग

Minister Temjen Imna Along  :  दरअसल, तेमजेन इमना अलांग नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री है और नागालैंड बीजेपी इकाई के अध्यक्ष के पद पर पदस्थ जय। उन्होंने गूगल सर्च रिकमेंडेशन का एक स्क्रिनशॉट शेयर किया। उन्होंने गूगल सर्च बॉक्स में अपने नाम के पहले 5 लेटर टाइप किए। इस पर गूगल की तरफ से उनसे जुड़े कंटेंट की लिस्ट दिखाई गई।

यह भी पढ़े : मैनें देखी खुद की लाश…मरने के बाद क्या होता है इंसान के साथ? जानकर रह जाएंगे हैरान 

वाइफ के सर्च रिकमेंडेशन को लेकर मंत्री ने किया ट्वीट

Minister Temjen Imna Along  :  इस लिस्ट में पहले नंबर पर मंत्री Temjen Imna Along का नाम आता है। दूसरे पर Temjen Imna Along Twitter, तीसरे पर Temjen Imna Along age और चौथे पर Temjen Imna Along wife दिखता है। वाइफ के सर्च रिकमेंडेशन को लेकर ही मंत्री ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- अयाली, गूगल सर्च मुझे एक्साइट करती है। मैं अब भी उनकी (पत्नी की) तलाश में हूं।

यह भी पढ़े : सोनम कपूर ने दिया बच्चे को जन्म? अस्पताल के बेड पर दिखी बेबी के साथ, वायरल हुई तस्वीर

वायरल हुआ मंत्री तेमजेन का पोस्ट

Minister Temjen Imna Along  :  तेमजेन का यह पोस्ट वायरल हो गया। इसे अब तक 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। नगालैंड के मंत्री तेमजेन के इस पोस्ट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा- कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम। मंत्री ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- भाई फिलहाल हम बिंदास है। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं। तेमजेन के पोस्ट पर एक यूजर ने उन्हें क्यूट बताया और हार्ट इमोजी बनाया। दूसरे यूजर ने लिखा- आप अद्भुत हैं। इस पोस्ट पर लोग उनके वायरल वीडियो के बारे में भी बात करते दिखे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers