Three dead, 35 injured in Indian Oil depot Blast in Bengal's Haldia

Indian Oil के रिफाइनरी प्लांट में हुआ जोरदार धमाका, तीन की मौत, 35 से अधिक घायल

Indian Oil के रिफाइनरी प्लांट में हुआ जोरदार धमाका, तीन की मौत! Three dead, 35 injured in Indian Oil depot Blast in Bengal's Haldia

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 21, 2021/7:09 pm IST

कोलकाता: Three dead in Indian Oil depot Blast पश्चिम बंगाल के हल्दिया स्थित इंडियन आयल के रिफाइनरी प्लांट में मंगलवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो गई और 35 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हादसे से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, कहा जा रहा है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

Read More: इस दिन लगेगा नए साल का पहला चंद्रग्रहण, जानिए कहां दिखेगा भारत में 

Three dead in Indian Oil depot Blast जानकारी के मुताबिक धमाका दोपहर करीब 3 बजे हुआ जिसके बाद रिफाइनरी में आग लग गई। हादसे में 35 से अधिक कर्मचारी झुलस गए हैं, जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल लोगों को कोलकाता शिफ्ट किया गया और इसके लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया ताकि जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा सके। धमाके वाले जगह को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है। लेकिन अब तक इस ब्लास्ट के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Read More: द ग्रेट खली, जिंदल महल के बाद यूपी के Veer Mahaan की होगी WWE RAW एंट्री, दिग्गजों पर पड़ सकते हैं भारी

बताया जा रहा है कि रिफाइनरी में मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया था और इसके बाद एक प्लांट में शटडाउन का काम चल रहा था। ड्रिल के दौरान ही जोरदार धमाका हुआ और आग लग गई। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन इससे पहले कई कर्मचारी इसकी चपेट में आकर झुलस गए हैं।

Read More: इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि… हो गई Oops Moment की शिकार