Actress Rashmika Mandanna victim to Oops Moment

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि… हो गई Oops Moment की शिकार

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि... हो गई Oops Moment की शिकारः Actress Rashmika Mandanna fell victim to Oops Moment

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:47 am IST

नई दिल्ली: Rashmika Mandanna Oops Moment साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती है। रश्मिका अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। फैंस उन्हें छोटी ड्रेस में खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि थोड़ी ही देर में उनकी तस्वीरों में हजारों लाइक्स आ जाते हैं। लेकिन एक बार रश्मिका को छोटी ड्रेस पहनने का खामियाजा भुगतना पड़ गया। वह Oops Moment की शिकार हो गई।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

Actress Rashmika Mandanna victim to Oops Moment दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में रश्मिका येलो कलर की शर्ट लुक स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वह इवेंट में बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए दिखाई दीं। रश्मिका सोफे पर बैठी हुई थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पैरों की पॉजिशन को बदला तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। रश्मिका को जमकर ट्रोल भी किया गया।

Read more : सरकार ने विधानसभा में पेश किया 21 हजार करोड़ से ज्यादा का अनुपूरक बजट, सदन में कल होगी चर्चा 

बता दें कि इन दिनों रश्मिका मंदाना अपनी नई फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया।