three month free ration to get of poor in UP, CM Yogi adityanath announced

गरीबों को 3 महीने और मुफ्त में मिलेगा अनाज, योगी कैबिनेट ने किया ऐलान

three month free ration to get of poor in UP: ताजपोशी के बाद सीएम योगी ने गरीबों के लिए बड़ा ऐलान किया है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 26, 2022/11:21 am IST

लखनऊ। three month free ration to get of poor in UP : यूपी में फिर से योगी राज शुरू हो चुका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने पद की शपथ ली। इसकी के साथ योगी सरकार 2.0 का आगाज हो गया। ताजपोशी के बाद सीएम योगी ने गरीबों के लिए बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने गरीबों को मुफ्त राशन देने की घोषणा की है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

three month free ration to get of poor in UP : योगी कैबिनेट के फैसले अनुसार गरीबों को 3 महीनों और मुफ्त में अनाज मिलेगा। कैबिनेट की बैठक पूरी होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने गरीबों को और 3 महीने तक मुफ्त में अनाज देने के सरकार के फैसले के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  वीडियो कॉल के दौरान कपड़े उतारकर रईसजादों को ऐसे फंसातीं है हसिनाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ​वीडियो

three month free ration to get of poor in UP मुख्यमंत्री ने कहा कि मुफ्त अनाज का लाभ राज्य के 15 करोड़ लोगों को मिल रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार हमेशा गरीबों के साथ खड़ी है। इसलिए सरकार ने एक बार फिर गरीबों के हित में फैसला लेते हुए मुफ्त में देने के समय को आगे बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: मामा का महामंथन.. चुनावी मोड में मध्यप्रदेश! क्या है शिवराज सरकार के महामंथन के सियासी मायने?

बात दें कि योगी सरकार के कोरोना काल में मुफ्त राशन देने के फैसले की जमकर तारीफ हुई। व​हीं अब सत्ता में आते ही एक बार फिर गरीबों के लिए बड़ा फैसला लिया।

यह भी पढ़ें: सर्व आदिवासी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात, 2 घंटे तक चली बैठक में 5 मुद्दों पर बनी सहमति