मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आया: उधमपुर में कांग्रेस नेता राज बब्बर |

मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आया: उधमपुर में कांग्रेस नेता राज बब्बर

मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आया: उधमपुर में कांग्रेस नेता राज बब्बर

:   Modified Date:  April 13, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : April 13, 2024/9:42 pm IST

उधमपुर (जम्मू-कश्मीर), 13 अप्रैल (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं स्टार प्रचारक राज बब्बर ने शनिवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया और कहा कि अब मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आ गया है।

उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह के समर्थन में यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अभिनेता से नेता बने बब्बर ने दावा किया कि पूरे देश के लोग मोदी सरकार की ”युवा विरोधी, गरीब विरोधी और किसान विरोधी नीतियों” से तंग आ चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उधमपुर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है जहां 19 अप्रैल को मतदान होगा।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘भाजपा ने हर क्षेत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय किया है और अब मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आ गया है।’

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जम्मू-कश्मीर के लिए कांग्रेस प्रभारी भरत सिंह सोलंकी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विकार रसूल वानी, लाल सिंह, नेशनल पैंथर्स पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री हर्षदेव सिंह ने भी रैली को संबोधित किया।

भाषा नेत्रपाल माधव

माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)