मोदी के स्वतंत्रता दिवस भाषण को लेकर टीआरएस का सवाल : पिछले वादों का क्या हुआ |

मोदी के स्वतंत्रता दिवस भाषण को लेकर टीआरएस का सवाल : पिछले वादों का क्या हुआ

मोदी के स्वतंत्रता दिवस भाषण को लेकर टीआरएस का सवाल : पिछले वादों का क्या हुआ

: , August 16, 2022 / 05:24 PM IST

हैदराबाद, 16 अगस्त (भाषा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने स्वतंत्रता दिवस भाषण में ‘पंच प्रण’ का लक्ष्य तय किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तेलंगाना की सत्तारूढ़ टीआरएस ने मंगलवार को सवाल किया कि उनके पिछले वादों का क्या हुआ।

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव ने ट्वीट किया, ‘‘2047 के लिए नया लक्ष्य अच्छी बात है। लेकिन माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, 15 अगस्त, 2022 के लिए आपके पिछले वादों का क्या हुआ? देश जानना चाहता है… अगर आप अपने लक्ष्यों और उन्हें पूरा करने में विफलताओं को स्वीकार नहीं करते हैं तो जवाबदेही कहां है?’

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के पुत्र रामाराव ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने, देश की अर्थव्यवस्था को 2022 तक 5000 अरब अमेरिकी डॉलर का बनाने और 2022 तक हर घर पानी, बिजली और शौचालय मुहैया कराने संबंधी मोदी के बयानों के बारे में खबरों का हवाला दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को अपने भाषण में अगले 25 साल की यात्रा को देश के लिए ‘‘अत्यंत महत्वपूर्ण’’ करार दिया और इस ‘‘अमृत काल’’ में विकसित भारत, गुलामी की हर सोच से मुक्ति, विरासत पर गर्व, एकता और एकजुटता व नागरिकों द्वारा अपने कर्तव्य पालन के ‘‘पंच प्रण’’ का आह्वान किया।

भाषा अविनाश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)