फोटोकॉपी करने गई दो छात्राओं को बंधक बनाकर किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 10000 रुपए |Two girl students held hostage and gangraped in cafe

फोटोकॉपी करने गई दो छात्राओं को बंधक बनाकर किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 10000 रुपए

फोटोकॉपी करने गई दो छात्राओं को बंधक बनाकर किया रेप! Two girl students held hostage and gangraped in cafe

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 27, 2021/5:42 pm IST

कन्नौज: जिले के सरायमीरा तिर्वा क्रॉसिंग स्थित एक कैफ़े में फोटोकॉपी कराने गयीं दो छात्राओं से चार युवकों ने बंधक बनाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया तथा आरोपियों में से एक ने दुष्कर्म के समय वीडियो बनाया और उसे प्रसारित करने की धमकी देकर दस हजार रुपये भी वसूल कर लिए। मामले में पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की है।

Read More: इस कंपनी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 17 लाख करोड़ के मार्केट कैप के साथ देश में बनी नंबर-1

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय एक छात्रा ने नीलेश, कमल, रामदास, नरेंद्र, नीलेश की पत्नी व नरेंद्र के एक रिश्तेदार के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि तहरीर में छात्रा ने कहा है कि गत 13 सितंबर को दोपहर करीब 12 बजे जब वह अपनी एक सहेली के साथ नीलमणि कैफ़े में फोटोकॉपी कराने गयी थी तो वहां मौजूद नीलेश, कमल, रामदास और नरेंद्र ने उन दोनों (लड़कियों) को कैफ़े के एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

Read More: ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ दुष्कर्म, दो लोगों के सा​थ मिलकर रास्ते से अपने घर उठा ले गया था आरोपी

पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि इस दौरान नरेंद्र ने घटना का वीडियो बनाकर अपने जीजा को सौंप दिया और उसके जीजा ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस हजार रुपये वसूल कर लिए। पुलिस के अनुसार, छात्राओं ने दस हजार रुपये अपने घर से चुराकर दिए। दोनों छात्राओं को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Read More: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इन 14 स्पेशल ट्रेनों को फिर से शुरू करने जा रहा है रेलवे, देखिए पूरी सूची

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रारंभिक जांच में पुलिस को नीलमणि कैफ़े के अंदर देह व्यापार होने के संकेत मिले हैं। एक पीड़िता ने कहा है कि दुष्कर्म की घटना के बाद नीलेश की पत्नी उसे फ़ोन पर देह व्यापार करने की बात कह रही थी और इसके लिए दबाब भी बनाया जा रहा था। आसपास के लोगों ने कैफ़े में युवतियों के आने-जाने की बात भी स्वीकार की है। यह खुलासा उस समय हुआ जब छात्राओं द्वारा घर से रुपये चुराए जाने के बाद परिजनों ने इस बारे में पूछताछ की।

Read More: ‘जोधा-अकबर का नहीं हुआ था प्रेम विवाह, सत्ता के लिए दांव पर लगाया था बेटी को’, BJP विधायक का दावा