Tyagi Samaj supported to 'Galibaj' Srikanth Tyagi

भाजपा नेताओं को महिलाओं को गाली देने की छूट? त्यागी समाज ने किया गालीबाज नेता का समर्थन

भाजपा नेताओं को महिलाओं को गाली देने की छूट? Tyagi Samaj supported to 'Galibaj' Srikanth Tyagi, read full news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 21, 2022/3:19 pm IST

नई दिल्लीः Tyagi Samaj supported to Srikanth Tyagi नोएडा में एक महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कथित नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में अब त्यागी समाज आगे आया है। उनके समर्थन मेंआज त्यागी समाज की बड़ी पंचायत हो रही है। इस महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार तथा मध्य प्रदेश के लोग शामिल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में लोग मौन प्रदर्शन कर रहे हैं। सोसायटी में लगे पोस्टर में लोग मौन तरीके से अपना विरोध दर्ज करा रहे है। पोस्टरों में लिखा है रेजिडेंट्स उत्पीड़न, दबंगई, महिलाओं का अपमान, गाली-गलौज, अतिक्रमण के खिलाफ हैं।

Read more : ‘बायकॉट’ से डरे सलमान, जल्दबाजी में कर दिया ये काम ! अब इस साउथ फिल्म में आएंगे नजर… 

Tyagi Samaj supported to Srikanth Tyagi गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं। आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ा गया था और उसे जेल भेज दिया गया।

Read more :  गार्ड ने किया मना तो महिला ने दी भद्दी गालियां, जमकर वायरल हो रहा गालीबाज महिला का वीडियो 

पुलिस ने दबाव में की एकतरफा कार्रवाई

वहीं गौतम बुद्ध नगर त्यागी सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी ने कहा कि श्रीकांत मामले में पुलिस ने दबाव में आकर एकतरफा कार्रवाई की है। इससे समाज के लोग आहत हैं। महापंचायत में कई राज्यों से त्यागी समाज के लोग एकत्रित होकर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच एवं सभी लोगों पर दर्ज मामले वापस लेने की मांग करेंगे। त्यागी सभा के महासचिव मुनेश त्यागी ने आरोप लगाया कि श्रीकांत की पत्नी को पुलिस ने थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया। इसके खिलाफ त्यागी समाज महापंचायत में एकजुट होगा।