Wife conspired to kill husband, The wife gave the betel nut to the husband,

बीवी ने ही दे दी पति की सुपारी, बुलवाये शूटर, चलवाईं गोली, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप भी

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 06:36 PM IST, Published Date : February 4, 2023/6:36 pm IST

Wife conspired to kill husband: एक पत्नी ने अपने ही पति की सुपारी दे डाली. पति को जान से मरने के लिए बाकायदा शूटर भी बुलवाये और उन शूटर्स को एक लाख रुपये भी दिए लेकिन पति बच निकला. इसके बाद जो खुलासे हुए उसने पति के साथ हर किसी को हैरान कर दिया. मामला उत्तरप्रदेश के इटावा का है. पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया हैं.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023: केरल के कालीकट में खेल प्रशंसकों ने हाथो में बैनर थामकर दिया सांस्कृतिक एकता का सन्देश.

Wife conspired to kill husband: सिविल लाइन थाना क्षेत्र 30 दिसम्बर 2022 को एक युवक को गोली मारकर घायल करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के प्रयास में घायल युवक की पत्नी उसका भतीजे और एक शूटर को गिरफ्तार किया है. महिला का अपने भतीजे से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उसने पति की हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी देकर फिरोजाबाद से शूटर बुलवाये थे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र में 30 दिसम्बर की सुबह मैनपुरी अंडर पास के नीचे टहलते समय मुकुट सिंह कुशवाहा को अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने गोली मार दी थी. घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया था. मुकुट के पुत्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया था.

सरकार का बड़ा ऐलान! अब महिलाओं को मिलेंगे 12 हजार रुपए, जानें कैसे और कब से मिलेगा इस योजना का लाभ

Wife conspired to kill husband: विवेचना के दौरान प्रकाश में आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने संदेह के तौर पर घायल युवक मुकुट सिंह की पत्नी रीता देवी और उसके भतीजे राकेश कुमार को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में रीता ने बताया कि उसके पति मुकुट सिंह ने उससे तीसरी शादी की है. मुकुट की उम्र पचपन वर्ष है और उसकी उम्र पैंतीस है. इस वजह से उसका प्रेम प्रसंग उसके पति के भतीजे राकेश से हो गया था, जिसका पता चलने पर उसके पति ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने अपने भतीजे के साथ मिलकर पति मुकुट सिंह की हत्या करवाने की योजना बनाई और फिरोजाबाद के बजीरपुर कोटला थाना नारखी से पूरन सिंह और रामनरेश को एक लाख रुपये में हत्या करने की सुपारी दी. एडवांस के रूप में शूटरों को तीस हजार रुपये पहले दिए थे.

एक फोन कॉल और हैलो बोलते ही अकाउंट से उड़ गए पैसे..! ठगी का शिकार हुए गांव के सरपंच और सचिव

Wife conspired to kill husband: योजना के तहत तीस दिसम्बर को जब सुबह उसके पति मुकुट सिंह टहलने निकले तो दोनों शूटरों ने उन्हें गोली मार दी थी. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें