वोट के लिए कुछ भी करेगा! लड़कियों के पैरों में गिरते नजर आए छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याशी, वीडियो देख लोट-पोट हो जाएंगे |

वोट के लिए कुछ भी करेगा! लड़कियों के पैरों में गिरते नजर आए छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याशी, वीडियो देख लोट-पोट हो जाएंगे

चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे मतदाताओं के पैरों को पकड़कर दंडवत होकर अपने लिए वोट मांग रहे थे। यहां तक कि प्रत्याशियों ने लड़कियों के पैर पकड़ लिए। और लड़कियों के पैर पकड़कर वोट देने का वादा करने पर ही उन्हें छोड़ा।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:22 PM IST

candidates falling at feet of girls: भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है इस दौरान अजीब नजारा देखने को मिला। चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे मतदाताओं के पैरों को पकड़कर दंडवत होकर अपने लिए वोट मांग रहे थे। यहां तक कि प्रत्याशियों ने लड़कियों के पैर पकड़ लिए। और लड़कियों के पैर पकड़कर वोट देने का वादा करने पर ही उन्हें छोड़ा।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

भरतपुर जिले में छात्रसंघ चुनावों के लिए 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जिले में कुल 12 कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे हैं। चुनावों को देखते हुए कॉलेजों में भारी पुलिस को तैनात किया गया है। ब्रज यूनिवर्सिटी से तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। एबीवीपी से हितेश फौजदार, एनएसयूआई से पुष्पेंद्र और निर्दलीय राहुल शर्मा मैदान में हैं। ब्रज यूनिवर्सिटी में कुल 239 मतदाता हैं। जो आज अपने मत का उपयोग करेंगे। ब्रज यूनिवर्सिटी के तीनों प्रत्याशियों में बराबरी की टक्कर मानी जा रही है।

read more: छत्तीसगढ़: अलग-अलग मांगों को लेकर आधा दर्जन संगठनों का प्रदर्शन, कर्मचारियों को समर्थन देने पहुंचे पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विधायक

एमएसजे कॉलेज से एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए पवन चिकसाना मैदान में हैं। महासचिव पद के लिए वीरेंद्र गुर्जर ने चुनाव लड़ रहे हैं। गौरव लुधावई उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं। गौरव सिनसिनवार ने संयुक्त सचिव के लिए नामांकन दाखिल किया है। एमएसजे कॉलेज में करीब 6 हजार मतदाता हैं। जो आज अपने मत का प्रयोग करेंगे। वहीं एनएसयूआई ने एमएसजे कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए कौशल फौजदार, उपाध्यक्ष कर्मवीर फौजदार, महासचिव मुकेश गुर्जर और संयुक्त सचिव के लिए कपिल चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं।

read more: ‘आई लव यू तलंग’ नाम का कातिल गिरफ्तार, नाम के उलट है इनके काम, जानें पूरा मामला

गर्ल्स कॉलेज में भी चुनाव

आरडी गर्ल्स कॉलेज से एबीवीपी से खुशी सोलंकी ने टिकट मांगा था लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय मैदान में उतर गईं। एबीवीपी से आशना फौजदार ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। उपाध्यक्ष पद के संस्कृति, हंसिका संयुक्त सचिव पद के लिए मैदान में उतरी हैं। आरडी गर्ल्स कॉलेज में साल 2019 और 2022 में एनएसयूआई को कोई प्रत्याशी नहीं मिला है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक