The murderer named 'I love you Talang' arrested: 'आई लव यू तलंग' कातिल

‘आई लव यू तलंग’ नाम का कातिल गिरफ्तार, नाम के उलट है इनके काम, जानें पूरा मामला

The murderer named 'I love you Talang' arrested: 'आई लव यू तलंग' नाम का कातिल गिरफ्तार, नाम के उलट है इनके काम, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 26, 2022/2:36 pm IST

The murderer named ‘I love you Talang’ arrested: गुवाहाटी। आई लव यू सेल के पीछे, किसी से प्यार करने के लिए नहीं बल्कि उस पर हत्या का आरोप है। पश्चिम जयंतिया हिल्स जिले में दो कैब चालकों की हत्या के आरोप में मेघालय पुलिस ने ‘आई लव यू तलंग’ नाम के एक 25 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आई लव यू तलांग के साथ तीन लोगों की पहचान रमेश डाखर, टेलमे पिरतुह और संफेर कू के रूप में हुई है, जिन्हें जिले के जोवाई में दो कैब चालकों के अपहरण और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें- ऑफिस में बर्फ की सिल्लियां रख काम कर रहे कर्मचारी, गर्मी के चलते काम करना हुआ मुश्किल, बर्फ पिघलते ही काम बंद

तलंग ने कुबुला जुर्म

The murderer named ‘I love you Talang’ arrested: बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें पुलिस ने सबसे पहले आई लव यू तलांग को पूर्वी खासी हिल्स जिले के मावरिंगनेंग गांव से गिरफ्तार किया। तलंग ने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर कबूल किया कि उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक कैब चालक दमेहिपिया पापेंग का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी, जो 10 अगस्त को लापता हो गया था।

ये भी पढ़ें- ऐनेमीस अ हेड! करते-करते परवान चढ़ा प्यार, घर से भागकर रचाई शादी, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी

10 दिन की पुलिस हिरासत में आरोपी

The murderer named ‘I love you Talang’ arrested: एक अधिकारी के अनुसार, पापेंग का शव तलांग ने मुकोई मिहमिंटु में एक मवेशी बाजार के पास NH-06 पर जोवाई बाईपास के पास मिला था। इस बीच, पुलिस को यह भी संदेह है कि तलंग और उसका समूह एक अन्य कैब चालक फुलमून खरसानोह के अपहरण और हत्या में शामिल था। पिछले हफ्ते पूर्वी जयंतिया हिल्स के मयंकरे में खरसाहनोह का शव मिला था। फिलहाल कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers