हर बड़े होटल में युवतियां सप्लाई करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में, बड़े शहरों में फैला रखा था देह व्यापार का जाल | Women are supplied in every major hotel One who came to arrest the police Body trade was spread in big cities

हर बड़े होटल में युवतियां सप्लाई करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में, बड़े शहरों में फैला रखा था देह व्यापार का जाल

हर बड़े होटल में युवतियां सप्लाई करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में, बड़े शहरों में फैला रखा था देह व्यापार का जाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 13, 2020/4:03 pm IST

उत्तरप्रदेश । आगरा में पुलिस ने भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आगरा में यह आरोपी सेक्स रैकेट के लिए युवतियों का सबसे बड़ा सप्लायर है। भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह ऑन डिमांड लडकियां सप्लाई करता था । सेक्स के लिए घरेलू महिला, विदेशी युवतियों से लेकर कॉलेज गर्ल्स भी उसके संपर्क में थीं।

ये भी पढ़ें- निर्भया के गुनाहगारों को फांसी देने की तैयारी, डमी बनाकर किया जा रह…

आरोपी भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि दिल्ली से हाईप्रोफाइल लड़कियां भी ऑन डिमांड यहां आती हैं। इन लड़कियों के लिए फाइवस्टार होटलों में व्यवस्थाएं कराईं जाती हैं। बुकिंग इनके नाम से ही होती है। ग्राहकों की बुकिंग भी उनके नाम से उसी होटल में होती है।तय समय पर युवतियां ग्राहकों के कमरे में उपलब्ध कराई दी जाती हैं। पुलिस भी यह साबित नहीं कर सकती है कि युवतियां सेक्स के धंधे में लिप्त हैं। युवतियां अपने कमरे में अकेले ही रुकती हैं। ग्राहकों के कमरे में रात को उस समय जाती हैं जब होटल में सुनसान हो जाता। ये युवतियां सुबह होने से पहले अपने कमरे में लौट आती हैं।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री की चेतावनी, काम न करने वाले और संवेदना शून्य अधिकार…

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुछ साल पहले तक भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह एक होटल में बार टेंडर था। उसने देखा कि होटल में आने वाले ग्राहक युवतियां भी मांगते हैं। होटल के कुछ कर्मचारी उनके लिए युवतियां का इंतजाम कराते हैं। वे जिन लोगों के संपर्क में थे भीमा ने भी उनसे संपर्क साध लिया । सबसे पहले वह आगरा की एक विख्यात युवती के संपर्क में आया। वह कई सालों से इस धंधे में लिप्त है। भीमा ने अपने इस गोरखधंधे की शुरूआत इसी युवती के साथ की। भीमा भी दिल्ली के एजेंट के संपर्क में आ गया। एस्कॉट सर्विस के लिए अपना नंबर इंटरनेट पर अपलोड करा दिया। उसके पास फोन आने लगे। वह युवतियां सप्लाई करने लगा। धीरे-धीरे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंग्लूरु के एजेंट भी उसके संपर्क में आ गए।

ये भी पढ़ें- ATM से निकाले 100 रुपए निकला 500 का नोट, देखते ही देखते लोगों ने नि…

पुलिस के मुताबिक भीमा पूरे देश में युवतियों का सप्लायर बन गया। भीमा के मोबाइल में 1000 से अधिक युवतियों के अश्लील फोटो मिले हैं। 500 से अधिक फोटोग्राफ विदेशी युवतियों के हैं। आगरा में वह कई रसूखदार लोगों के संपर्क में था। पुलिस ने भीमा से यह जानकारी जुटाने की कोशिश कि उसने इस अवैध धंधे से कितने कमाई की है। भीमा ने पुलिस को बताया कि आगरा में ऐसा कोई होटल नहीं है जहां युवतियां नहीं जाती। होटलों में ग्राहकों को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। बड़े-बड़े आयोजन के समय उसके पास पचास से सौ युवतियों तक की डिमांड आती है। इन युवतियों को वह होटलों में भेजता है। न्यू ईयर ईव पर ही उसने 100 से अधिक युवतियों को होटलों में सप्लाई किया था।