जमीनी विवाद में चाचा और चचेरे भाइयों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की |

जमीनी विवाद में चाचा और चचेरे भाइयों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की

जमीनी विवाद में चाचा और चचेरे भाइयों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 16, 2022/5:08 pm IST

बदायूँ (उप्र), 16 अक्टूबर (भाषा) जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह जमीनी विवाद के चलते एक युवक की उसके चाचा और चचेरे भाइयों ने कथित तौर पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

अधिकारियों ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरोली निवासी सगे भाइयों-गुलशेर और फतेहउद्दीन के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। अधिकारियों ने कहा कि रविवार सुबह गुलशेर का बेटा इकराम (20) अपने घर के सामने बैठा था कि तभी उस पर फतेहउद्दीन और उसके बेटे सरवर तथा रिजवान ने अचानक लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग गए।

अधिकारियों ने बताया कि परिजन गंभीर अवस्था में घायल इकराम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां से उसे गंभीर हालत के चलते प्राथमिक इलाज के बाद बरेली रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इसके बाद परिजन शव लेकर कोतवाली पहुंचे और वहां से पुलिस ने आवश्यक औपचारिकता पूरी कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाषा सं आनन्द नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers