बाराबंकी में युवक की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज |

बाराबंकी में युवक की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

बाराबंकी में युवक की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 15, 2022/5:39 pm IST

बाराबंकी (उप्र) 15 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के शहर कोतवाली क्षेत्र के आलापुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी और शव को कुएं में फेंक दिया गया । पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शहर कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि मरने वाले की पहचान नसीम उर्फ राजू (35) के रूप में की गयी है और वह आलापुर गांव का रहने वाला है ।

उन्होंने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया कि नसीम ने करीब आठ साल पहले गैर धर्म की एक युवती से प्रेम विवाह किया था।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 10 बजे नसीम आलापुर में ही रहने वाले अपने दो साथियों इम्तियाज और शफीकू के साथ पड़ोस के गांव कटरा गदिया मजार पर मेला देखने गया था।

उन्होंने बताया कि रात करीब 11 बजे तीनों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान तीन नकाबपोश लोगों ने नसीम की बाइक रोक ली और इम्तियाज तथा शफीकू को धमका कर भगा दिया।

उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह बदनपुरवा के पास ही कुएं में नसीम का शव बरामद किया गया और उसके सिर में गोली मारे जाने के निशान थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers