Youth's open luck, a young man became a millionaire with friend's money

दोस्त से उधार लिए पैसो से खुली युवक की किस्मत, हुआ कुछ ऐसा कि रातो-रात बना करोड़पति

Young man became a millionaire with friend's money : आपने हमेशा सुना होगा कि कई लोग अपने दोस्तों से पैसे उधार ले लेते है और इस बात को लेकर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 6, 2022/5:47 pm IST

नई दिल्ली : Young man became a millionaire with friend’s money : आपने हमेशा सुना होगा कि कई लोग अपने दोस्तों से पैसे उधार ले लेते है और इस बात को लेकर उनके बीच नोक झोंक होती है। कई बार लोग अपने दोस्तों को पैसा देकर पछताते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने दोस्त के पैसो से करोड़पति बन गया।

यह भी पढ़े : IBC-24 Swarn Sharda Scholarship-2022: सरगुजा संभाग की ये 5 बेटियां होंगी सम्मानित, 12वीं में जिला टॉप कर बढ़ाया गौरव 

वो कहते है न कि जब इंसान की किस्मत उस पर मेहरबान हो तो उसके साथ सब अच्छा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ केरल के ओंचियम वेलिकुलंगारा के रहने वाले दिवाकरन के साथ। दिवाकरन ने उधार लिए पैसों से लॉटरी का टिकट खरीदा और उसकी एक करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। ऐसा पहला बार नहीं हुआ है, जब लॉटरी ने लोगों की किस्मत बदल दी। इससे पहले भी कई लोगों को इस तरह का झटका लग चुका है।

यह भी पढ़े : VIVO ने अपनी Y-सीरीज में जोड़ा नया 5G फोन, जाने कैसा है प्रोसेसर और फीचर्स

कन्सट्रक्शन कंपनी में काम करता है दिवाकरन

Young man became a millionaire with friend’s money : ओंचियाम में एक कन्सट्रक्शन कंपनी में काम करने वाले दिवाकरन का किस्मत पीछा कर रही थी। दो सप्ताह पहले उन्होंने दो लॉटरी के टिकट खरीदे थे जिनमें उन्हें 5-5 हजार रुपये का इनाम मिला। इसके बाद इन्हीं पैसों से दिवारकरन ने 10 टिकट और खरीदे लेकिन इसमें सिर्फ एक टिकट पर इनाम मिला जो एक हजार रुपये का था।

यह भी पढ़े : एक शख्स ने रात को देखा सपना, सुबह होते ही लग गई इतने करोड़ की लॉटरी…

दोस्त से उधार लिए फैसले से खुली किस्मत

Young man became a millionaire with friend’s money : दिवाकरन का एक रुटीन है कि वो हर रोज सुबह स्विमिंग करने के लिए अपने दोस्तों के साथ जाते थे। रविवार को भी दिवाकरन अपने दोस्तों के साथ रोज की तहत स्विमिंग के लिए गए। इस दौरान स्विमिंग के बाद वो एक चाय की दुकान पर रुक गए और चाय पीने लगे। तभी वहां एक लॉटरी बेचने वाला आया, लेकिन उस समय दिवाकरन के पास उस टिकट को खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। जब उनके दोस्त ने कहा कि मेरे पास पैसे हैं बाद में दे देना, दिवाकरन ने अपने दोस्त से पैसे उधार ले लिए। इस तरह दिवाकरन ने 50 रुपये का लॉटरी की टिकट खरीद ली।

यह भी पढ़े : फिल्म गॉडफादर में चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे, बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता 

अखबार में मिलाया नंबर तो खिसकी पैरो तले जमीन

Young man became a millionaire with friend’s money : उसी शाम को इस लॉटरी के नतीजे भी आ गए, लेकिन दिवाकरन को नहीं पता था कि नतीजे घोषित कर दिए गए। अगले दिन जब अखबार में उसने लॉटरी का नंबर मिलाया तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई। दिवाकरन की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा जब पता चला कि उसकी एक करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है। दिवाकरन का कहना है कि मुझसे ज्यादा तो मेरा दोस्त खुश है जिससे मैंने पैसे उधार लिए थे। दिवाकरन का छोटा सा परिवार है, जिसमें पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers