Desi brand brought two earbuds that last up to 40 hours

देसी ब्रांड लाया 40 घंटे तक चलने वाले दो Earbuds, कीमत मात्र इतनी

Desi brand brought two earbuds that last up to 40 hours देसी ब्रांड लाया 40 घंटे तक चलने वाले दो Earbuds, कीमत मात्र इतनी

Edited By: , January 31, 2023 / 01:49 PM IST

Desi brand brought two earbuds : नई दिल्ली। Boult ने नए ऑडियो प्रोडक्ट के तौर पर बाजार में दो सस्ते ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जिसमें Boult X30 और Boult Tws X50 शामिल हैंष। दोनों एक डेडिकेटेड कॉम्बैट गेमिंग मोड और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। बड़ी बैटरी के अलावा, बौल्ट ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं।

Boult X30 और X30 में एक शानदार डिजाइन है। कंपनी का कहना है कि ये खासतौर से ऐसे गेमर्स के लिए हैं, जो रग्ड डिज़ाइन वाले किफायती ईयरबड्स की तलाश में हैं। ईयरबड्स कुछ डेडिकेटेड गेमिंग फीचर्स के साथ भी आते हैं। डिवाइस के कुछ खास फीचर्स में 40 घंटे की बैटरी लाइफ, 45ms लो लैटेंसी रेट, गेमिंग के लिए कॉम्बैट मोड और क्वाड माइक एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन शामिल हैं।

Read more: Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में क्या है अंक ‘3’ का तिलिस्म? जानें नंबर ‘3’ का मायाजाल…

Boult X30 और Boult X50 की कीमत और उपलब्धता
भारत में Boult X30 और X50 की कीमत 999 रुपये है। आप Boult X30 और X50 को कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा X30 को Amazon से और X50 को Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। Boult X30 और X50 में रैक्टेंगुलर केस के साथ स्टेम डिजाइन है।

Boult X30, X50 earbuds में क्या है खास
Desi brand brought two earbuds : Boult X30 और X50 ईयरबड SBC और AAC कोडेक के साथ आते हैं। ईयरबड्स 40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, और केवल 10 मिनट के चार्ज में 100 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। यह डिवाइस 3 इक्वलाइज़र मोड्स के साथ भी आता है, जो HiFi, Rock और Bass Boost मोड प्रदान करता है।

Read more: Weather Update Today: इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल-कॉलेजों हुए बंद, ठंड को लेकर अलर्ट जारी  

ईयरबड्स 10 मिमी ड्राइवर्स से लैस हैं, जो म्यूजिक और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देने में मदद करते हैं। बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए, बौल्ट ईयरबड्स 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड फीचर के साथ आते हैं। ईयरबड्स भी IPX5 रेटेड हैं, जो उन्हें पसीना और पानी से सुरक्षित रखती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें