phone look a like iphone 14 pro

आ गया iPhone 14 Pro जैसा दिखने वाला सस्ता फोन, कीमत जान खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप, देखें फीचर्स

Nokia Joker Lte आईफोन की लुक वाला नोकिया का एक और शानदार स्मार्टफोन तहलका मचाने के लिए आ गया है जो बिल्कुल आईफओन जैसा दिखता है

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : June 13, 2023/5:17 pm IST

Nokia Joker Lte: अगर आपको भी iPhone 14 Pro लेने का मन है लेकिन आपकी जेब बिल्कुल इसके लिए आपको इजाजत नहीं देती है तो आपको लिए खुशखबरी है। अगर आपको केवल नोकिया स्मार्टफोन पर ही भरोसा है और आप लोग या का मोबाइल ही लेना पसंद कर रहे हैं तो आपके लिए आईफोन की लुक वाला नोकिया का एक और शानदार स्मार्टफोन तहलका मचाने के लिए आ गया है जिसकी बाजार में धड़ाधड़ बिक्री होने वाली है।

शानदार फीचर

Nokia Joker Lte: यदि मोबाइल के फीचर्स की बात की जाए तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच का बड़ा सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगा वही आपको इस शानदार स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन देखने को मिल जाएगी |

प्रोसेसर

Nokia Joker Lte: मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर लगाया गया है वही ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाएगा !

बैटरी बैकअप

Nokia Joker Lte: यदि मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 7600mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल सकती है जो 45W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है इसके अलावा टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे सभी फीचर्स इसमें देखने को मिल जाएंगे !

कैमरा क्वालिटी

Nokia Joker Lte: यदि मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ क्वॉड कोर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसका मुख्य कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है उसके अलावा इसमें 20MP+16MP+5MP तीन अन्य कैमरे लगाए गए हैं वही सेल्फी फोटो लेने के लिए 32MP मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा देखने को मिल जाता है !

कीमत

Nokia Joker Lte: यदि मोबाइल की कीमत की बात कर ली जाए तो ऐसा बताया जा रहा है कि यह मोबाइल भारतीय बाजार में आने के बाद अनुमानित तौर पर ₹20,000 इसकी कीमत हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का पता मोबाइल को आने के बाद चलेगा।

ये भी पढ़ें- किसानों की बढ़ने जा रही चिंता, मानसून को लेकर आया बड़ा अपडेट, चेतावनी जारी

ये भी पढ़ें- 500 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्तियां, बस 50% मार्क्स है काफी, फटाफट करें आवेदन, यहां देखं पूरी डिटेल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें