Realme Narzo N53 full specification

आ रहा है रियल मी का सबसे slim फोन, Realme Narzo N53 के फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

Realme Narzo N53 full specification: Realme Narzo N53 का लॉन्च कन्फर्म, भारत में जल्द लेगा एंट्री, होगा सबसे Slim स्मार्टफोन, टीज़र जारी

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 05:13 PM IST, Published Date : May 10, 2023/5:13 pm IST

Realme Narzo N53 full specification: रियलमी अपना सबसे स्लिम स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। जिसका टीज़र भी ई-कमर्शियल वेबसाइट Amazon पर जारी हो चुका है। हालांकि कंपनी ने टीज़र में नाम और फीचर्स की घोषणा नहीं की है। लेकिन अंदाज लगाया जा रहा है कि यह Realme Narzo N53 है। रियलमी नारजो एन53 लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहा है। इसे N-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन बताया जा रहा है। पिछले महीने की भारत में Narzo N55 की पेशकश हुई थी। अब इसके रैम और चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी भी ऑनलाइन देखी गई है।

Realme Narzo N53 full specification: कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक रियलमी नारजो एन53 16जीबी डायनैमिक रैम और 33W SUPERVOCC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। अब तक इसके कई फीचर्स से भी पर्दा हट चुका है। अब तक स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है, लेकिन संभावनाएं हैं कि इस महीने यह भारतीय बाजारों में दस्तक देगा।

Realme Narzo N53 full specification: लॉन्च से पहले डिवाइस के फीचर्स सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं। वहीं कीमत को लेकर भी कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। हैंडसेट 6.72 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैम्पलिंग रेट के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि फोन MediaTek Helio G88 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Realme Narzo N53 full specification: नारजो N53 का कैमरा भी बेहद खास होगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल B&W लेंस और 8 मेगपिक्सल सेल्फ़ी कैमरा के साथ नजर आ सकता है। इसके दो कलर ऑप्शन उपलब्ध हो सकते हैं, जिसमें फेदर ब्लैक और फेदर गोल्ड शामिल है। बात कीमत की करें तो यह नारजो एन55 की तरह ही बजट स्मार्टफोन में से एक होगा। जिसकी कीमत 15 हजार रुपए से कम होगी।

ये भी पढ़ें- कर्ज ब्याज माफी के लिए इस दिन से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, इन लोगों को नहीं मिलेगा इसका लाभ

ये भी पढ़ें- ननद की शादी में बाजा बजाने आए युवक के साथ मिलकर नई नवेली दुल्हन ने किया बड़ा कांड, तीन दिन पहले हुई थी शादी, जानें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें