777 Charlie Trailer out: Rakshit Shetty's acting will make emotional

777 Charlie Trailer out : इमोशनल कर देगी रक्षित शेट्टी की एक्टिंग, फैंस बोलें ट्रेलर ऐसा तो फिल्म…

777 Charlie Trailer out: Rakshit Shetty's acting will make emotional : पैन इंडिया लेवल पर इन दिनों तेलुगु के अलावा कन्नड़ सिनेमा का बोलबाला है। केजीएफ ने कन्नड़ | सिनेमा को देशभर में पहचान दी। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट केजीएफ चैप्टर 2

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:56 am IST

मुंबई। पैन इंडिया लेवल पर इन दिनों तेलुगु के अलावा कन्नड़ सिनेमा का बोलबाला है। केजीएफ ने कन्नड़ | सिनेमा को देशभर में पहचान दी। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट केजीएफ चैप्टर 2 ने कनार्टक के सिनेमा को विश्व स्तर पर तेलुगु और हिंदी फिल्मों के बीच लाकर खड़ा कर दिया।

Read More: जांजगीर-चांपा: किसान की बेटी गीतू चंद्रा ने 10वीं बोर्ड में पूरे प्रदेश में बनाया तीसरा स्थान, बनना चाहती है IAS, रोजाना करती है 7 घंटे पढ़ाई

| जिसके चलते अब कन्नड़ सिनेमा की फिल्में अपने मूल भाषा के अलावा हिंदी तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले विक्रांत रोना फिर चार्ली 777 जैसी फिल्मों के नाम आते है। एक तरफ विक्रांत रोना की हाइप पैन इंडिया लेवल पर बढ़ रही है, तो वहीं दूसरी ओर चार्ली ने क्लास ऑडियंस को इमोशनल कर दिया हैं।

Read more : Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा 

फिल्म में रक्षित शेट्टी के अलावा राज बी शेट्टी औ दानिस जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म को कन्नड़ के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है। विक्रम, पृथ्वीराज और मेजर के बाद रक्षित शेट्टी 10 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगे। सही तरीके से इस फिल्म को रिलीज किया गया तो रक्षित निश्चित तौर पर यश के बाद कन्नड़ सिनेमा के दूसरे पैन इंडिया सुपरस्टार बन जाएंगे।

 
Flowers